Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। प्रतिबंधित क्षेत्र भुइंयाताली तीर्थ स्थल से संदिग्ध अवस्था में चार युवकों को पकड़ कर किया गया पुलिस के हवाले, पुलिस कर रही पूछताछ।

    ........... महर्षि लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम कमाल सरायं के प्रबंधक ने खैराबाद थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र में रेकी की बात कही

    शरद कपूर\सीतापुर। जनपद सीतापुर के कस्बा खैराबाद में ऐतिहासिक तीर्थ स्थल भुइंयाताली तीर्थ स्थल से आज अपराह्न चार संदिग्ध युवकों को आश्रम की सुरक्षा में लगे जवानों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

    संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए युवकों के विरुद्ध महर्षि लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम बड़ी संगत कमाल सराय के प्रबंधक महंत महाराज बजरंग मुनि महाराज ने खैराबाद थाने पर एक लिखित प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उक्त चारों लोग मुझ पर जानलेवा हमला करने के लिए आश्रम एवं तीर्थ क्षेत्र की रेकी कर रहे थे। पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में महंत जी ने कहा है कि इससे पूर्व भी मुझ पर 8 बार जानलेवा हमला हो चुका है एक बार तो मुझे चाकू से पूरी तरह से गोद दिया गया था जिसका काफी लंबे समय तक इलाज के बाद में पुणे कुछ ठीक हो सका हूं। महाराज जी का कहना है कि एक विषय विशेष समुदाय से जुड़े लोग आए दिन उन पर जानलेवा हमला करते रहते हैं जिनसे उन्हें लगातार अपनी जान का खतरा बना हुआ है। प्रेषित पत्र में उन्होंने कहा कि आगामी 8 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर भुइयाताली तीर्थ एक बड़ा मेला का आयोजन होता है।

    महंत का यह कहना है कि इस पवित्र क्षेत्र में विशेष समुदाय के लोगों के आने पर प्रतिबंध लगा हुआ है बावजूद इसके आए दिन इस विशेष समुदाय के लोग गलत नियत से इस क्षेत्र में आ जाते हैं। आश्रम एवं महाराज जी की सुरक्षा में लगे पीएसी के जवानों के द्वारा पकड़े गए इन युवकों से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.