Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। शौच को गयी नाबालिग से नामजद आरोपी ने किया दुष्कर्म, तहरीर के बाद मुकद्दमा दर्ज।

    ............ सोरों कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। महिला सुरक्षा को मुद्दा बनाकर केंद्र और प्रदेश की सत्ता में आयी भाजपा सरकार बेटी बचाओ अभियान का नारा देकर भले ही अपनी पीठ थपथपा रही हो,लेकिन यूपी में महिलाओं की अस्मत से खिलवाड़ करने वाले आरोपियों के जेहन में कानून का कोई खौफ नहीं है। यूपी के कासगंज में शौच को गई एक किशोरी के साथ नामजद आरोपी ने दुष्कर्म किया और घर पर बताने की स्थिति में जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

    नाबालिग के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

    सोरों थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी  व्यक्ति ने बताया कि सोमबार सुबह उसकी नाबालिग पुत्री शौच करने के लिए खेतों पर गयी थी, तभी वहां पहले से मौजूद योगेश पुत्र राजवीर ने उसे दबोच लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बदहवास स्थिति में रोती बिलखती किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी, बिटिया के साथ हुई जघन्य घटना को सुन परिजनों के होश उड़ गए और वह पीड़िता को लेकर सोरों कोतवाली पहुंचे। पुलिस के पास पहुंच किशोरी के परिजनों ने आरोपी योगेश के खिलाफ नामजद तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है तो वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.