Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। बाजार से खरीदारी कर घर जा रहे युवक को नामजद आरोपियों ने मारी गोली, अलीगढ़ रेफर।

    ........ गांव के ही आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम, मामले की जांच में जुटी पुलिस।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी को अपराध मुक्त होने का दावा करते हो, खुद को हाईटेक समझ कर अपनी पीठ थपथपाने वाली यूपी पुलिस को बदमाश खुली चुनौती दे रहे हैं , लेकिन अपनी धुन में मस्त यूपी पुलिस जनता को आभास कराती रहती है कि सब कुछ सही है।

    ताजा मामले के अनुसार यूपी के कासगंज मैं बाजार से खरीदारी कर वापस घर लौट रहे युवक को 3 नामजद आरोपियों ने अपने साथियों के संग मिलकर गोली मार दी और फरार हो गए, पीड़ित के मुताबिक आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते उक्त वारदात को अंजाम दिया।

    दरअसल कासगंज के सुन्न गढ़ी थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव का रहने वाला 28 वर्षीय योगेश पुत्र दुलार सिंह गंजडुंडवारा कस्बा में खरीददारी करने आया था, पीड़ित के भाई सनोज के मुताबिक जब योगेश बाजार से वापस अपने गांव लौट रहा था तभी कादरगंज रोड पर समसपुर गांव के निकट पलिया मोड़ पर उसे गांव के ही देवेंद्र, नेम सिंह और नन्हे अपने कुछ अज्ञात साथियों के साथ मिले।

    आरोप है कि पहले उक्त आरोपियों ने पीड़ित को हाथ देकर रोका, और बाद में उसे गोली मार दी। गोली लगने से लहूलुहान होकर योगेश सड़क पर गिर पड़ा, तभी सड़क पर कादरगंज की तरफ से बालू का ट्रैक्टर आते देख आरोपी फरार हो गए। राहगीर ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर रोककर घायल से पूछताछ कर मामले की जानकारी योगेश के परिजनों को दी साथ ही साथ पुलिस को भी सूचित किया, जानकारी मिलने के बाद गंजडुंडवारा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घायल को सीएचसी गंजडुंडवारा भिजवाया जहां घायल के परिजन भी पहुंच गए।

    सीएससी गंजडुंडवारा में चिकित्सकों ने घायल को प्राथमिक उपचार देते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सकों ने घायल का मेडिकल परीक्षण करते हुए उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

    फोन पर हुई बातचीत में गंजडुंडवारा के प्रभारी निरीक्षक हरिभान सिंह ने बताया के कादरगंज रोड पर एक युवक को गोली लगने की सूचना मिली थी, पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल भिजवाया गया है वहीं अब तक  घायल के परिजनों द्वारा किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.