Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। जिला मुख्यालय पर चल रहा था फर्जी पैथालॉजी लैब, मौके पर पहुँचकर की पड़ताल।

    ...........  कर दिया एक पत्रकार का ब्लड टेस्ट, बताया 20 साल से चला रहा हूं लैब, जांच के लिए अब तक नही आया कोई जांच अधिकारी। 

    रिपोर्ट- शशांक सोनकपुरिया

    ताजा मामला मध्यप्रदेश के बैतूल का सामने आया जहाँ जिला मुख्यालय के मुख्य चौराहे पर प्रशासन की नाक के नीचे 20 सालों से फर्जी पैथालॉजी लैब संचालित किया जा रहा है श्री राम पैथालॉजी लैब के नाम से संचालित हो रहा था जब हमारे संवाददाता के संज्ञान में ये मामला आया तो मामले की पड़ताल करने पहुँचे और अपने एक साथी पत्रकार का ब्लड टेस्ट भी करवाया तो संचालक प्रदीप साहू बैतूल के बड़े बड़े डॉक्टरों का नाम लेकर बचने का प्रयास करते नजर आया। 

    जब उससे बात की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि वह पिछले 20 वर्षों से ये लैब संचालित कर रहा है जिसका रजिस्ट्रेशन 20 वर्ष पूर्व करवाया गया था और उसके बाद कोई वैधता न होने के बावजूद लैब संचालन कर रहा है प्रदीप साहू अपनी फोटोकॉपी की दुकान पर फर्जी पैथालॉजी लैब संचालित कर रहा था। 

    जिसकी सूचना हमारे बैतूल ब्यूरो को दी गई जब वहाँ पहुँचे तो देखा कि वहाँ पर लोगों की खून के सेम्पल लिए जा रहे थे जिसके वीडियो भी बनाये और मामले की सच्चाई जानने के लिए अपने साथी पत्रकार का भी ब्लड टेस्ट करने को बोला गया उसके द्वारा बताया गया कि जांच के 4500 होते है मैं 1500 में ही कर दूंगा काम पैसे के चक्कर मे लोग फर्जी लैब संचालक के पास जाते है ये बात तो स्पष्ट हो गई । अब देखना यह है कि इस फर्जी लैब संचालक के खिलाफ प्रशासन क्या कार्यवाही करता है या दुसरे मामलों की तरह इसे भी दबा दिया जाता है। आखिर किसकी शह पर चल रहा था इतने लंबे समय से यह फर्जी लैब यह बात भी जांच का विषय है ।

     प्रदीप साहू ( लैब संचालक)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.