Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। टाटा ग्रुप चेयरमैन एन चंद्रशेखरन धर्मपत्नी सहित अयोध्या पहुंचे।

    अयोध्या। टाटा ग्रुप चेयरमैन एन चंद्रशेखरन धर्मपत्नी सहित अयोध्या पधारे। हनुमानगढ़ी में दर्शन किए। तत्पश्चात राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे,मंदिर निर्माण स्थल का बारीकी से अवलोकन किया, टाटा के मन्दिर निर्माण परिसर स्थित कार्यालय में इंजीनियरों के साथ उनके अनुभव साझा किए। मंदिर का 3D वीडियो देखा। मन्दिर में रामलला जी की आरती की। अर्चकों द्वारा श्री राम जन्म भूमि मंदिर का मॉडल ,भगवान के प्रसाद स्वरूप अंगवस्त्र भेंट किए गए । वे अत्यंत भाव विभोर थे।

    अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए श्री चंद्रशेखरन जी ने कहा कि अयोध्या भगवान श्री राम की जन्मभूमि है इस भूमि को मैं प्रणाम करता हूं, इस पावन धरती पर श्री राम का मंदिर बन रहा है, यह भारत के लिए ही नहीं अपितु पूरे विश्व के लिए गौरव की बात है। इस मंदिर निर्माण के ऐतिहासिक कार्य को देखकर मैं अत्यधिक उत्साहित हूं, अभिभूत हूं । इसके निर्माण के लिए टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा कंसलटिंग इंजिनियर्स को प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसलटेंट का कार्य सौंपा गया है,  हमारे लिए यह सौभाग्य की ,  गौरव की बात भी है । हमने जिस उत्साह से मंदिर निर्माण का कार्य शुरू किया था, उतने ही उत्साह के साथ और निर्धारित समय पर इस कार्य को पूरा भी करेंगे । प्रभु से यही कामना है कि प्रभु श्री राम की कृपा हम पर बनी रहे।

    इस अवसर पर टाटा कंसलटिंग इंजीनियर्स के रमेश, सतीश राव और प्रोजेक्ट मैनेजर इंजीनियर विनोद शुक्ला उपस्थित रहे। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से मंडलायुक्त नवदीप रिनवा ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से न्यासी डॉ अनिल मिश्रा एवं महामंत्री चंपत राय भी उपस्थित रहे ।राम जन्मभूमि परिसर के पश्चात अम्मा मन्दिर दर्शन करके वापस प्रस्थान करेंगे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.