Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। कुवंर ब्रिजेश सिंह द्वारा कराई जा रही श्रीराम कथा में भाग लेने देवबंद पहुंचे उतराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी।

    .......... हाईवे स्थित मेप्लस एकेडमी स्कूल में किया जा रहा श्रीराम कथा का आयोजन

    शिबली इकबाल\देवबंद। उतरांखड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि धार्मिक स्थलो के लिए विगत 8 वर्षो से सबसे बेहतर समय चल रहा है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेत्रत्व  में देश के सभी धार्मिक स्थलो का न केवल सोन्द्रीयकरण बढा बल्कि उनको भव्यता भी प्रदान की गई। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी हाईवे स्थित मेप्लस एकेडमी में राज्यमंत्री कुवंर ब्रिजेश सिंह द्वारा आयोजित की जा रही श्रीराम कथा में भाग लेने आये थे और उन्होने देश के महत्वपूर्ण धार्मिक स्थलो पर विस्तार से चर्चा की। 

    श्रीराम कथा के दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते मुख्यमंत्री पुष्कर धामी,
    • काशी से लेकर आयोध्या तक धार्मिक स्थलो पर की चर्चा

    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने काशी विश्वनाथ से लेकर आयोध्या राममन्दिर,बद्रीनाथ केदारनाथ पर विस्तार से चर्चा करते हुऐ कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विगत 8 वर्षो के कार्यकाल में देश के अनेक धार्मिक स्थलो को भव्यता दी गई और उन्हे सुन्दर और आर्कषक बनाया गया।पुष्कर धामी ने कहा कि 2013 में आयी आपदा के कारण भगवान केदार नाथ के मन्दिर बहुत क्षति हुई थी और केवल कुछ हिस्सा शेष रह गया था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भगवान केदार नाथ मन्दिर को फिर से बनवा दिया।उन्होने बताया कि भगवान बद्रीनाथ मन्दिर परिसर में भी निर्माण कार्य चल रहा है और आगामी कुछ समय में इस मन्दिर की भव्यता बहुंत ही शानदार होगी।

    • राजनीति पर नही की कोई चर्चा

    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने लगभग 8 मिनट के भाषण में किसी भी तरह की कोई राजनैतिक चर्चा नही की वो केवल धार्मिक स्थलो और धर्म पर ही बोले।उन्होने कहा कि कुवंर ब्रिजेंश सिंह से उनके बचपन से सम्बन्ध है और इसीलिए व्यवस्ताओं के बावजूद वह यहां श्रीराम कथा में आये क्योंकि ये धर्म का काम है इसमें आने वाला पुण्य का भागीदार होता हैै।

    मंचासीन कुवंर ब्रिजेश सिंह व अन्य अतिथिगण
    • मुंख्यमंत्री ने मिडिया कर्मियों से बनाई दूरी

    कार्यक्रम समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर धामी मंच से उतर सीधे कार तक पहुंचे।उनसे अपने सवालो के जवाब लेने के खडे मिडिया कर्मियों से उन्होने कोई बात नही की।इससे पूर्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का राज्यमंत्री कुवंर ब्रिजेश सिंह ने सिल्वर पैराडाईज स्थित हैलिपेड पर जोरदार स्वागत किया और कथा स्थल पर पहुंचें।जहं पूर्व केन्द्रीय कपडा मंत्री संतोष गंगवार झबरेडा विधायक देशराज कर्णवाल,भाजपा जिलाध्यक्ष महेन्द्र सैनी सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्कर सिंह धामी का स्वागत किया।मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी में पुरा जिला प्रशासन जुटा हुआ था उनके आगमन पर हाईवे को एक तरफ से बंद कर दिया गया था।कई थानो की पुलिस कथा स्थल व आस पास के क्षेत्रों में लगाई गई थी।डीएम अखिलेश सिंह व आला अधिकारियों ने स्वंय व्यवस्था की कमान संभाल रखी थी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.