Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। देश ने आज एक बड़ा नेता खो दिया: इक़बाल महमूद

    उवैस दानिश\सम्भल। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर देशभर में गम का माहौल है तो वही सम्भल में भी समाजवादी पार्टी नेताओं ने नेताजी को श्रद्धांजलि दी है विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष इकबाल महमूद ने नेता जी के निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा है कि नेता जी का निधन देश के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।

    इकबाल महमूद, उपनेता प्रतिपक्ष/ सम्भल विधायक

    विधानसभा सीट से सपा विधायक एवं विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष इकबाल महमूद ने कहा कि नेताजी हमेशा से सुख दुख में शामिल रहे आज उनका निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति है यह नेता जी की छवि थी कि विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने भी उनके निधन पर उन्हें याद किया मुलायम सिंह यादव ने हमेशा से समाजवाद को बढ़ावा दिया और सभी के सुख दुख में शामिल रहे उन्होंने जो कार्य किए हैं कोई नहीं कर सकता देश ने आज एक बड़े नेता को खो दिया है अल्लाह से दुआ करते हैं कि अल्लाह नेताजी को अच्छी जगह जन्नत नसीब फरमाए वहीं उन्होंने कहा कि नेताजी के अधूरे कार्यों को अखिलेश यादव पूरे करेंगे।

    बताते चले कि सम्भल की जनता ने दो बार मुलायम सिंह यादव को लोकसभा पहुँचाया। 1998 में सम्भल सीट वीआईपी सीटों की गिनती में आ गई जब तत्कालीन समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव में सम्भल से जीत हासिल की। इसके बाद 1999 में भी वह सम्भल से चुनाव जीते।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.