Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। खेडामुगल चैकी क्षेत्र के गांव शिवपुर में स्कूल में हुई चोंरी का पुलिस ने किया खुलासा।

    ........ पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर चोरी गया सामान किया बरामद,जेल भेजा

    शिबली इकबाल\देवबंद। क्षेत्र के राजकीय हाई स्कूल में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । पकड़े गए चोरों से पुलिस ने स्कूल से चोरी किया गया सामान बरामद कर लिया रविवार को स्कूल की प्रधानाचार्य ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।खेडा मुगल चैकी क्षेत्र के गांव शिवपुर में राजकीय हाई स्कूल मे अज्ञात चोर रात के समय ताला तोड़कर अंदर घुस गए और स्कूल के अलग-अलग कमरों से पांच पंखे, दो सोलर प्लेट और कुछ अन्य सामान चोरी कर लिया था।

    स्टाफ जब सवेरे स्कूल पहुंचा तो उन्होंने देखा कि कमरों की छत से पंखे गायब थे और सोलर प्लेट भी गायब थी।सोलर प्लेट गायब होने से स्कूल की बिजली की व्यवस्था पूरी तरह ठप हो गई। स्कूल में चोरी की सूचना पर गांव के जिम्मेदार व काफी लोग मौके पर पहुंच गए।स्कूल के प्रधानाचार्य कुमारी मेघा ने रविवार को अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

    पुलिस ने स्कूल में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गांव शिवपुर के ही अंकुर उर्फ डोली,रितिक उर्फ डब्बू,अंशुल उर्फ पारुल को गांव के तिराहे से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया तीनों के कब्जे से स्कूल से चुराए गए पंखे व सोलर प्लेट बरामद कर ली। पकड़े गए तीनों चोरों ने पहली बार स्कूल में चोरी नहीं की थी इससे पहले भी तीनों युवक स्कूल से इनवर्टर बैटरी समर्सिबल आदि की चोरी कर चुके है।कोतवाल पीयूष दीक्षित ने बताया कि स्कूल की प्रधानाचार्य कुमारी मेघा की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। सोमवार को तीनों चोरों को चोरी के माल सहित गिरफ्तार कर लिया गया। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.