Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। जमात उलमा ए हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता मौलाना सुहेब कासमी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

    रिपोर्ट: दिनेश कुमार प्रजापति धामपुर जनपद बिजनौर

    बिजनौर। नगर अध्यक्ष रियासत मलिक के आवास पर नगर में मोहल्ले वासियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के पहुंचने पर अशरफ पहलवान के आवास पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

    इस मौके पर मौलाना सुहेब कासमी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि नगर निकाय/नगर पंचायत चुनाव नजदीक है। इसलिए कार्यकर्ता चुनाव की तैयारियों में जी जान से जुट जाए और भाजपा द्वारा अधिकृत किये जाने वाले प्रत्याशियों को भारी मतों से चुनाव जीताकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत बनाए, क्योंकि वर्तमान भाजपा सरकार हर वर्ग-सम्प्रदाय को साथ लेकर चल रही है। जमात उलमा ए हिन्द का मिशन है कि कांग्रेस, सपा जैसी पार्टियों द्वारा मुसलमानों के मन में भाजपा के प्रति खाई पैदा की गयी थी। जिसे जड़ से मिटाकर भाजपा से जोड़ना है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सबका साथ सबका विकास को लेकर चल रहे हैं। स्वागत करने वालों में जमात उलमा ए हिन्द के जिलाध्यक्ष मौलाना गुलाम नबी, जिला उपाध्यक्ष मौहम्मद अशरफ पहलवान, नगराध्यक्ष रियासत मलिक, सलमान मलिक, साजिद सलमानी, अशफाक, वहाजुद्दीन, रियासत सिद्दीकी, आशिक अली, शहादाब सिद्दीकी, मौहम्मद हारुन, सुहैल यासीन, हाफिज शारिक आदि शामिल रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.