Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। किशोरी की हत्या है या आत्महत्या नही सुलझी गुत्थी।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहाँपुर। थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के गांव रौसर कोठी में छह सितंबर को गौरक्षक वृजेंद्र सक्सेना उर्फ गुड्डू राधे की बेटी आशिका की दोनाली बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या प्रकरण में चौथे दिन भी पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। तहरीर दिए जाने के चौथे दिन भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। हिरासत में लिया गया युवक भी छोड़ दिया। जबकि मृतक किशोरी से युवक की नजदीकी की बात सामने आई थी। वहीं कब्जे में ली गई बंदूक को भी जांच के लिए भेजा ना जाना कहीं न कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहा है।

    अहम बात यह है कि गुड्डू राधे ने पुलिस को इंस्टाग्राम पर आरोपी युवक द्वारा डाला गया वीडियो भी उपलब्ध कराया था। पुलिस ने देर रात ही आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया था। घटना की वजह से भी पुलिस अब तक अनजान बनी हुई है। रविवार को सुबह हिरासत में लिए गए युवक को भी पुलिस ने छोड़ दिया। जबकि किशोरी के पिता की ओर से पुलिस को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया हुआ वीडियो भी उपलब्ध कराया गया था। पुलिस जांच में भी किशोरी और युवक के नजदीकी की बात भी सामने आई थी। मामले को लेकर पुलिस की लापरवाही का आलम यह है कि कब्जे में ली गई दोनाली बंदूक को अब तक जांच के लिए नहीं भेजा गया है। किशोरी के पिता का आरोप है कि पुलिस युवक को बचाने के लिए उन्हीं लोगों को शक की निगाह से देख रही है। उन पर शांत रहने का दबाव बनाया जा रहा है। उधर प्रभारी निरीक्षक थाना रामचंद्र मिशन महेंद्र सिंह का कहना है कि कब्जे में ली गई बंदूक को जांच के लिए भेजा जाएगा। युवक के खिलाफ कोई भी साक्ष नहीं मिले हैं। इंस्टाग्राम पर अपलोड वीडियो किशोरी के द्वारा खुद डाला गया था। इसीलिए उसे परिवार वालों की सुपुर्दगी में दे दिया गया है। 

    पुलिस का दावा वीडियो किशोरी ने डाला पर मोबाइल बरामद नहीं

    पुलिस के अनुसार इंस्टाग्राम पर जो वीडियो अपलोड हुआ था, वह किशोरी ने खुद डाला था। हिरासत में लिए गए युवक की ओर से कोई भी वीडियो अपलोड नहीं किया गया है। पुलिस की यह बात गले इसलिए नहीं उतर रही है क्योंकि किशोरी के पास से कोई मोबाइल बरामद नहीं हुआ है। मृतका के पिता के अनुसार उनकी बेटी के पास एंड्राइड मोबाइल था ही नहीं। यदि मोबाइल था तो वह कहां गया। पुलिस ने बिना मोबाइल की बरामदगी के युवक को बचाने के लिए कहानी गढ़ दी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.