Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर नगर। जिलाधिकारी विशाख जी ने क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण किया गया।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर नगर। जिलाधिकारी विशाख जी० ने जाजमऊ एवं हरजिंदर नगर क्षेत्र की क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण किया गया तथा संबंधित अधिकारियों को निम्नलिखित निर्देश दिए गए जाजमऊ थाने की साइड दीवाल से सटे हुए गढ्डे  व जाजमऊ थाने के सामने वाली सड़क की मरम्मत करते हुए मार्ग को मोटरेबुल करने के निर्देश परियोजना प्रबंधक, जल निगम को दिए।सिद्धनाथ मंदिर मोड़ से जाजमऊ थाने तक की दोनों साइड की सड़कों को बनाने के निर्देश जेटेटा, पीडब्लूडी निर्माण खंड एवं नगर निगम को दिए, साथ ही निर्देश दिए कि जहां-जहां पर सड़क धंस गई है उसकी मूल समस्या का निदान करके ही अर्थ फिलिंग का कार्य कराया जाए। कर्मचारी राज्य बीमा के द्वार दुर्गा मंदिर के सामने सड़क को ठीक करने के निर्देश जेटेटा को दिया गया। 

    नूर मुहम्मद हलवाई  के सामने अशरफाबाद में जलकल की पाइप लाइन के लीकेज होने के कारण सड़क धंस गई थी। निरीक्षण के दौरान जलकल/जलनिगम को अपने अपने स्तर पर शेष कार्यों को पूर्ण कराकर नगर निगम के माध्यम से प्रापर अर्थ फीलिंग कराते हुए सड़क को मोटरेबुल करने के निर्देश दिए। कानपुर -लखनऊ एनएच फ्लाईओवर का ईस्ट सर्विस लेन केस्को के सामने सड़क धस गई थी जिसका निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के दौरान उन्होंने  महाप्रबंधक जलकल को पाइप लीकेज को तत्काल ठीक करने के निर्देश दिए गए ।तदोपरांत रोड को मोटोरेबल कराने का कार्य समयबद्ध रूप में पूर्ण कराये जाने हेतु एनएचएआई के परियोजना निदेशक को निर्देशित किया।

    रामदेवी चौराहा एनएच साउथ सर्विस लेन सब्जी  मंडी के सामने सड़क का पैचवर्क कराने के साथ सड़क बनाने, रामदेवी से जाजमऊ जेके चौराहा तक सर्विस लेन को बनाने के निर्देश परियोजना निदेशक, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, कानपुर को दिए। जाजमऊ बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने सड़क धस गई थी जिसके कार्य को देखा।अर्थ फिलिंग कर समयबद्ध रूप में मार्ग प्रारम्भ  करने के निर्देश परियोजना निदेशक, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग  प्राधिकरण को दिए गए।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.