Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। चिकित्सकों ने ग्राम में कैंप लगाकर दवाइयां कराई उपलब्ध।

    उवैस दानिश\सम्भल। हसीना बेगम मल्टी स्पेशलिस्टी हॉस्पिटल के देखरेख में निःशुल्क स्वास्थ स्वास्थ एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन सम्भल जिले के अंतर्गत सरायतरीन में किया गया। इस स्वास्थ शिविर के बारे में सैकड़ों लोगो ने जानकारी प्राप्त कर स्वास्थ शिविर में आकर चिकित्सकों से मिलकर स्वास्थ लाभ एवं चिकित्सा लाभ उठाया।

    निःशुल्क स्वास्थ शिविर में आये सभी मरीजों का निःशुल्क स्वास्थ परीक्षण किया। डॉ. भारत वार्ष्णेय, डॉ. नासिर हुसैन, डॉ. तौसीफ अहमद खान, डॉ. फैसल सोलंकी, डॉ. सीमा मकसूद ने सभी मरीजों को मुफ्त स्वास्थ सम्बन्धी सलाह प्रदान की। चिकित्सकों ने निःशुल्क स्वास्थ शिविर में आये सभी मरीजों को स्वच्छता से सम्बंधित विभिन्न तथ्यों से अवगत कराया। इस स्वास्थ शिविर में आये ज्यादतर बच्चे पेट में कृमि तथा परजीवी की मौजूदगी से पीड़ित होने की शिकायत ले कर आये।

    स्वास्थ शिविर में आये बहुत सारे मरीजों ने जोड़ों के दर्द से पीड़ित होने के बारे में बताया। सभी मरीजों को चिकित्सकों ने स्वास्थ सलाह एवं चिकित्सा सलाह प्रदान की। बहुत सारे मरीजों को चिकित्सा सेवा प्रदान करने के उपरान्त निःशुल्क दवाइयां भी वितरित की गयी।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.