Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चित्तौड़गढ़। शिक्षक संघ राधाकृष्णन के एक प्रतिनिधि मण्डल ने जिला शिक्षा अधिकारी मुख्यालय कल्पना शर्मा से एक शिष्टाचार भेंट की।

    ..... विभागीय नवाचारों से प्रभावित हो रहे शैक्षिक कार्यों को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी से मिला शिक्षक संघ राधाकृष्णन का प्रतिनिधि मण्डल

    चित्तौड़गढ़। जिला स्तरीय शिक्षकों की विभिन्न शैक्षिक नवाचारों और शैक्षिक गतिविधियों पर विस्तृत परिचर्चा को लेकर शिक्षक संघ राधाकृष्णन के एक प्रतिनिधि मण्डल ने जिला शिक्षा अधिकारी मुख्यालय कल्पना शर्मा से एक शिष्टाचार भेंट की।

    प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार गौड़ ने जिला शिक्षा अधिकारी को बताया कि शिक्षा विभाग में आए दिन नये-नये विभागीय कार्यक्रमों से विद्यालय का शैक्षणिक कार्य प्रभावित हो रहा है। एक-एक विद्यालय से 3 से 4 शिक्षकों को बीएलओ लगा रखा है जिससे भी विद्यालयों का शैक्षणिक कार्य प्रभावित है। शैक्षिक नवाचारों और गतिविधियों की विस्तृत चर्चा पर जिला शिक्षा अधिकारी ने उच्चाधिकारियों को अवगत करा कर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।

    प्रदेश सहसंगठन मंत्री लालसिंह अमराणा ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में विभाग के कर्मचारियों के साथ जिलाध्यक्ष दुर्गाप्रसाद गौड़ का जन्मोत्सव मनाया साथ ही संगठन की ओर से सभी को दीपावली के आगामी त्यौहार पर सामाजिक समरसता और प्रेम का संदेश दिया। जन्मोत्सव पर प्रतिनिधि मंडल द्वारा कार्यालय परिसर में ही पौधारोपण भी किया गया। जिला महामंत्री कानसिंह सुवावा द्वारा राजऋषि ठाकुर उम्मेदसिंह धौली द्वारा रचित पुस्तक ‘‘बिजोगण शतक’’ भी जिला शिक्षा अधिकारी को भेंट की। इस अवसर पर शिक्षिका सेना की जिला संयोजिका जुला लोढ़ा, प्रेमचन्द सालवी, शक्तिसिंह राव, चक्रपाणी भट्ट, खेमराज ओझा सहित कई शिक्षक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.