Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। गौ-रक्षक को पशु तस्करों द्वारा जान से मारने की मिली धमकी।

    ......... पुलिस आयुक्त से गौ-रक्षक ने लगाई सुरक्षा की गुहार

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। श्री राम गौ सेवा समिति तथा राष्ट्रीय अल्पसंख्यक व्यापार महासभा ने संयुक्त रूप से बड़े पैमाने पर हो रही पशु तस्करी की आड़ में गी हत्या के विरूद्ध आवाज उठायी एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जिसमें गी तस्करी में लिप्त लोगों के फोन नम्बर तथा कुछ दलालों के नाम एवं जिनके संरक्षण में यह घृणित कार्य हो रहा था उनके नाम, मोबाइल नम्बर दिये थे। 

    चूंकि यह विषय एक आस्था से जुड़ा है तथा बहुत ही गम्भीर विषय है जिसके बाह शहर में एक हड़कम्प सा मच गया। पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर कहा कि में रात्रि 11.30 बजे भोजन करने के बाद टहलने हेतु कानपुर सिविल लाइन्स नवीन मार्केट की तरफ जा रहा था कि जैसे कि राजकीय टीवी अस्पताल के सामने से गुजरा कि तभी मेरे पीछे से मोटर साइकिल पर दो व्यक्ति आये तथा मेरे सामने गाड़ी रोक कर मुझे भद्दी भद्दी गालियां दी तथा यह कहा कि साले बड़ा गौ-रक्षक बनता है तुझे घर से उठाकर जान से मार देंगे। इस हादसे के बाद से सभी से भयावह स्थिति में  रहा हूँ। 

    कि उक्त प्रकरण की जल्द से जल्द सघन जांच कराई जाये तथा मेरे व मेरे परिवार की जान-माल की सुरक्षार्थ हेतु उचित व्यवस्था की। पीड़ित की बात सुनकर पुलिस आयुक्त ने दोषियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश दिया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.