Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फतेहपुर। लघु उद्योग भारती के पहले जिलाध्यक्ष बनें सतेंद्र सिंह।

    फतेहपुर। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) की अनुषांगिक इकाई फतेहपुर लघु उद्योग भारती (लउभा) चैप्टर का गठन हो गया है। नव गठित कार्यकारिणी के लिए शहर के नउवाबाग स्थित इरा गार्डन में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लउभा के महासचिव उत्तर प्रदेश रविंद्र सिंह ने जिलाध्यक्ष पद के लिए सतेंद्र सिंह के नाम की घोषणा की। इसके साथ ही सतेंद्र सिंह फतेहपुर लउभा के पहले जिलाध्यक्ष बन गए। इसके बाद सतेंद्र सिंह ने कार्यकारिणी सदस्यों की घोषणा की और उन्हें जिम्मेदारी भी सौंपी। कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश संयुक्त महासचिव कृष्ण परोलिया, काशी प्रांत के अध्यक्ष राजेश सिंह सहित जिले भर से उद्योगपति मौजूद रहे। 

    जिलाध्यक्ष सतेंद्र सिंह ने नव गठित कार्यकारिणी के सदस्यों की घोषणा की। उन्होंने युवा उद्यमी अमित गुप्ता को महासचिव, कोषाध्यक्ष के पद पर उदय भान साहू को उनके पद पर नियुक्त करते हुए उन्हें जिम्मेदारी सौंपी। जिलाध्यक्ष सतेंद्र सिंह ने बताया कि बिंदकी के भूपेंद्र उमराव और फतेहपुर शहर से नारायण गुप्ता को फतेहपुर लउभा का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। अब यह सभी पदाधिकारी अपने कार्यों को जवाबदेही के साथ पूरा करेंगे। कार्यक्रम के दौरान जिलाध्यक्ष ने बताया कि उद्योग और उद्यमियों के हित के लिए कार्य करते रहेंगे। उन्होंने उम्मीद जतायी कि जिले के उद्योग विकास के लिए संबंधित विभागों सहयोग करेंगे। इस दौरान फारूक अहमद, मनोज गुप्ता, आनंद गुप्ता, प्रशांत कुशवाहा, कौशलेंद्र पटेल, सलिल गुप्ता, नरेंद्र सचान, पोमिल जैन सहित कई उद्यमी मौजूद रहे।

    "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों को जमीन में उतारा जाएगा। जिससे जिले में रोजगार में युद्धस्तर पर वृद्धि हो सके। साथ ही लघु उद्योग भारती के संयुक्त महासचिव कृष्ण परोलिया ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है, उस पर खरा उतने का प्रयास करूंगा। जनपद में उद्योगों और उद्यमियों के हित के लिए तेजी से कार्य किए जाएंगे। मैं लघु उद्योग भारती के नए पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारी के लिए शुभकामनायें देता हूं। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.