Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। महिला सुरक्षा को और ज्यादा मजबूती देने के लिये कन्नौज एसपी ने शक्ति मोबाइल टीम का किया गठन।

    रहीश खान\कन्नौज। पुलिस की शक्ति मोबाइल महिलाओं को सुरक्षा का एहसास कराने में जुटी हुई है। ये टीम स्कूलों और बाजारों में जाकर महिलाओं, छात्राओं और किशोरियों को आत्म सुरक्षा के लिये जागरूक कर रही है। एसपी का कहना है की आगे के दिनों में शक्ति मोबाइल टीम की संख्या में बढोत्तरी की जाएगी। 

    महिला सुरक्षा को और ज्यादा मजबूती देने के लिये कन्नौज एसपी कुंअर अनुपम सिंह के कुछ दिन पहले शक्ति मोबाइल टीम का गठन किया था। जिप्सी सवार ये टीम स्कूल, कालेज, बाजार व सार्वजनिक स्थानों पर जाकर महिलाओं को उनके अधिकार व महिला सुरक्षा के लिये सरकार की हेल्पलाइन की जानकारी देने का काम कर रही है। इसके अलावा शक्ति मोबाइल टीम महिलाओं को सुरक्षित रहने के लिये जरूरी टिप्स भी दे रही है। कन्नौज पुलिस की शुरू की गई ये योजना जिले में कारगर साबित होती दिख रही है। छात्राओं का कहना है कि शक्ति मोबाइल टीम से कई अहम जानकारियां मिली हैं। जो किसी मुसीबत में फंसने पर हमारे काम आएगी। 

     छात्रा

    इस मामले मे कन्नौज एसपी कुंअर अनुपम सिंह का कहना है की शक्ति मोबाइल टीम महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुस्तैदी से काम कर रही है। एसपी भविष्य में टीम को और अपग्रेड करने की बात कर रहे हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.