Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय एवं राज्य कर्मचारी सफाई संघ ने 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन पालिका अधिशासी अधिकारी को सौंपा।

    ज्ञापन में पालिका कर्मियों की समस्याओं का अविलंब समाधान कराए जाने की मांग की गई।

    शिबली इकबाल\देवबंद। सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय एवं राज्य कर्मचारी सफाई संघ ने 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन पालिका अधिशासी अधिकारी को सौंपा। ज्ञापन में पालिका कर्मियों की समस्याओं का अविलंब समाधान कराए जाने की मांग की गई संगठन के देवबंद शाखा अध्यक्ष दीपक चंचल के नेतृत्व में सफाई कर्मचारियों ने पालिका अधिशासी अधिकारी को दिए ज्ञापन में आगामी 31 अक्टूबर को सेवा निवृत होने वाली नियमित महिला कर्मचारी लीलावती को उनके द्वारा अर्जित अवकाश का संपूर्ण भुगतान व, सम्मान सहित विदाई दिये। 

     पालिका अधिकारी को ज्ञापन देते सफाई कर्मचारी युनियन के पदाधिकारीगण

    इस मौके पर पालिका परिषद के समस्त स्टाफ के उपस्थित रहने ठेका कर्मचारी जो विगत जनवरी में हटा दिए गए उनका बकाया भुगतान अदा कराए जाने,बोनस की घोषणा होने पर संपूर्ण बोनस का भुगतान किए जाने,संविदा कर्मचारियों का रुका हुआ एरियर 1750 रुपए दीपावली से पहले दिलाए जाने व स्थानीय कर्मचारियों का 3ःडी ए का 50ःशेष भुगतान कराए जाने की मांग की गई।इस दौरान दीपक चंचल ने कहा कि सफाई कर्मचारी बहुत कठिन मेहनत के साथ अपना कार्य करते हैं।उनका किसी भी तरह का शोषण संगठन सहन नहीं करेगा इसलिए सफाई कर्मचारियों की समस्याओं का अविलंब समाधान कराया जाए। ज्ञापन देने वालों में राहुल वाल्मीकि,अविनाश वाल्मीकि, मनोज,राजू,मुकेश,सरद,आदि मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.