Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। रिटायर्ड फौजी समेत 2 घरों में चोरी, ग्रामीणों का आरोप पुलिस नहीं लगाती है गस्ती, गांव में रहता असामाजिक तत्वों का जमावड़ा।

    ऋषिकेश, संवाददाता

    नालंदा\बिहार। नालंदा में बदमाशों ने एक ही गांव के बंद पड़े 2 घरों को निशाना बनाया है। अस्थावां प्रखंड क्षेत्र के बहादी बीघा गांव का है। चोरी की वारदात अलख देव नारायण सिंह एवं माधुरी देवी के घर में हुआ है। पुलिस आज जांच के लिए गांव पहुँची है। दरअसल 2 महीने से रिटायर्ड फौजी अलख देवनारायण सिंह इलाज के लिए घर में ताला लगाकर परिवार समेत दिल्ली गए हुए थे।  बीती शाम वे गांव लौटे तो घर के मुख्य दरवाजे का ताला खोल जैसे ही अंदर प्रवेश किए तो देखा कि सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा हुआ है। 

    माधुरी देवी पीड़िता 

    स्टोरवेल का ताला तोड़कर बदमाशों ने दस लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। जिनमें कनवाली, झुमका, अंगूठी, चांदी का सिक्का और चांदी की शिकड़ी शामिल है। बदमाशो ने छत के सहारे घर के अंदर घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इसी प्रकार चुलिहारी का काम करने वाली माधुरी देवी के बंद पड़े मकान में भी बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है । बदमाशो ने माधुरी देवी के घर से 20 हजार की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है। बीते 1 सप्ताह से माधुरी देवी घर मे ताला लगा कर जमुई अपने परिवार के यहाँ गई हुई थी। बीती शाम गांव लौटने पर घटना का पता चला। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की गस्ती गाड़ी उनके यहां नहीं पहुंचती है। यही कारण है कि गांव में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगता है। जो इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। वहीं इस मामले में सारे थानाध्यक्ष नदीम अख्तर ने बताया कि गृह भेदन हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.