Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। पुलिस ने 12 परिवारों को मिलाया गले।

    सम्भल। पुलिस परिवार परामर्श सुलह समझौता केंद्र की एक मीटिंग शनिवार को महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पूनम आनंद की देखरेख में हुई, जिसमें पति पत्नियों की मध्य हुए आपसी विवादों को सुलह समझौते के आधार पर निस्तारित करने का भरपूर प्रयास काउंसलर लव मोहन वार्ष्णेय एडवोकेट द्वारा किया गया। एक मामला ऐसा आया जहां मोबाइल को लेकर दोनों पति पत्नी में मध्य झगड़ा हो गया और मामला पुलिस परिवार परामर्श केन्द्र तक पहुँच गया। मामला अटपटा जरूर लगता है। 

    परंतु सत्य है वाद इस प्रकार है कि लड़की को उसके भाई ने एक मोबाइल दिया था। जिस पर उसके पति को शक था कि वह उसकी अनुपस्थिति में अपने जीजा से बात करती है और उससे वह मोबाइल लेकर तोड़ दिया बस यही से परिवार का टूटना शुरू हो गया। दोनों को काफी मशक्कत के बाद समझाने का प्रयास किया परंतु दोनों अपनी जिद पर अड़े हुए हैं दोनों को अग्रिम तारीख समझौता वार्ता हेतु दी गई। कुल 49 पत्रावलियों को सुनकर 19 पत्रावलियों का निस्तारण किया गया जिसमें 12 परिवारों को मिलाया गया तथा एक पत्रावली में विधिक कार्रवाई की संस्तुति की गई तथा छह पत्रावली उनको न्यायालय में विचाराधीन अथवा आवेदक द्वारा बल न देने के कारण बंद किया गया। 

    इस अवसर पर महिला सेल प्रभारी इंस्पेक्टर सीताराम उप निरीक्षक सुशील कुमार शर्मा, काउंसलर लव मोहन वार्ष्णेय एडवोकेट, कांस्टेबल करमजीत कौर, नूतन तथा हेड कांस्टेबल योगेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.