Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य एवं दीर्घायु के लिए 12 किमी पदयात्रा की।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। समाजवादी पार्टी निवर्तमान महानगर सचिव, कानपुर के मोहम्मद आसिफ कादरी ने समाजवादी पार्टी संस्थापक आज़ सुबह 6:30 बजे समाजवादी पार्टी निवर्तमान महानगर सचिव, कानपुर के मोहम्मद आसिफ कादरी ने समाजवादी पार्टी संस्थापक  मुलायम सिंह यादव के बेहतरीन स्वास्थ्य एवं दीर्घायु के लिए निर्जल ईदगाह बेनाझाबर कॉलोनी से जाजमऊ दादा मियां दरगाह तक 12 किमी पदयात्रा की पदयात्रा की शुरुआत ईदगाह कॉलोनी,बकरमंडी,परेड,शिवाला, मालरोड, सर्किट हाउस होते हुए जाजमऊ पहुंचे। 

    पदयात्रा में शामिल समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी क़िदवई नगर विधानसभा अभिमन्यु गुप्ता भी शामिल हुए उन्होंने भी नेता जी के लिए दीर्घायु के लिए दुआ की। आसिफ कादरी ने कहा मां नेता जी किसानों, दलित, शोषित, अल्पसंख्यकों के नेता हैं नेता जी भारत देश के रक्षामंत्री, सांसद एवं 3 बार के उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने बगैर भेदभाव के उत्तर प्रदेश के हर वर्ग हर समाज की सेवा की सेवा की है मां नेता जी हमारे प्रेरणा स्रोत हैं उनके दीर्घायु के लिए हम सब आज दुआ की है।

    उनके दीर्घायु के लिए हम सब आज दुआ की है। यात्रा में मौजूद मोहम्मद आसिफ कादरी, नदीम सिद्दीकी, मोनू ख़ान, सलमान खान, मोहम्मद आरिफ मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.