Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। मजदूरी से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या।

    ........... शोर मचाने के बावजूद की गई फायरिंग,अफवाहों ने ले ली मासूम युवक की जान, मौके पर पहुंचे एसएसपी और एसपी देहात।

    शिबली इकबाल\देवबंद। ग्रामीणों ने मजदूरी से लौट रहे लोगों पर गोली चला दी, जिस में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी और एसपी देहात सहित पर मौके पर, पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी दो भाइयों को हिरासत में लिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर देवबंद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी। जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के थाना छपार का निवासी शाहरुख (21) अपने पांच साथियों के साथ देर रात करीब एक बजे कोतवाली देवबंद के गांव मिरगपुर से सरिया बांध कर लौट रहे था। जैसे ही वह क्षेत्र के गांव परोली पहुंचे तो वहां पहरे दे रहे ग्रामीणों ने मजदूरों पर गोली चला दी। 

    हालांकि इस दौरान मजदूरों ने शोर मचाया और बताने की कोशिश कि वह मजदूर है और काम से लौट रहे हैं।  लेकिन तब तक दो लोगों द्वारा गोली चला दे दी गई, गोली लगने से शाहरुख की मौके पर ही तड़प कर मौत हो गई। जबकि अन्य मजदूरों ने इधर-उधर खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही देर रात एसएसपी डॉ विपिन ताड़ा और एसपी देहात डॉक्टर सूरज राय सहित स्थानीय पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेते हुए जानकारी जुटाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दो आरोपियों ओमपाल और धर्मवीर को हिरासत में लिया है।

    मृतक शाहरुख के पिता सलीम की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा कायम करके घटना की जांच आरंभ कर दी है। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कोतवाली प्रभारी पीयूष दीक्षित ने बताया अफवाहों के चलते एक भोले-भाले मजदूर की जान चली गई है। दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, पुलिस घटना की जांच कर रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.