Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। थाने के सामने शर्मसार हुई इंसानियत, कंडक्टर व ड्राइवर ने बेसुध यात्री को घसीटा।

    उवैस दानिश\सम्भल। थाने के सामने इंसानियत शर्मसार हुई है जहां पुलिस की मौजूदगी में रोडवेज के कंडेक्टर व ड्राइवर ने एक बेसुध यात्री को घसीटा है वहीं रोडवेज महकमा इसके लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहा है वहीं एसपी ने जांच कराने से पहले कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

    बेहद शर्मनाक ये वायरल तस्वीर उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल के थाना बनियाठेर के ठीक सामने की है, जहां एक बेसुध युवक को घसीट कर बस तक ले जाते कंडेक्टर ड्राइवर तस्वीर में दिख रहे हैं, दूसरी तस्वीर में युवक को बस में चढ़ाया जा रहा है, वहीं तीसरी तस्वीर में वह बस है जिस में युवक यात्रा कर रहा था, चंदौसी रोडवेज के स्टेशन इंचार्ज के अनुसार ये युवक नशे में मुरादाबाद जाने वाली बस में चढ़ गया, न वह बोल रहा था न टिकिट बनवा रहा था, कंडेक्टर ने उसे बनियाठेर थाने पर उतार दिया मगर पुलिस ने कंडेक्टर की कोई मदद नहीं की, बेहोश युवक को अकेला कंडेक्टर बस तक कैसे ले जाए जबकि पुलिस ने युवक को बस में बैठाने को हाथ तक नहीं लगाया, स्टेशन प्रभारी अनिल मिश्रा ने जहां कंडेक्टर को घसीटने को जिम्मेदार के साथ मजबूर भी बताया कि आखिर वह करे तो क्या? मगर पुलिस की क्या यही जिम्मेदारी है।

    वायरल वीडियो

    जहां घसीटे जाने की ये तस्वीर बेहद बड़ी है वहीं अमानवीयता की सारी हदें भी इस तस्वीर में पार होते देखी जा सकती हैं, इससे भी बड़ा सवाल है यदि यात्री नशे में था, जहरखुरान गैंग का शिकार या बीमार तो क्या कंडैक्टर उसे थाने पर फेंक कर बस ले जाएगा? क्या पुलिस उसे इलाज को भेजने की जगह जबरन बस में लदवा देगी? और तो और उसे हाथ तक नहीं लगाएगी, आखिर कौन-कौन जिम्मेदार हैं इसका खुलासा कौन और कब करेगा? फिलहाल युवक कहां पर और किस हाल में है ये भी पता लगना बाकी है। 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.