Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। दो दिवसीय दौरे पर शाहजहांपुर पहुंचें डिप्टी सीएम ने जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण, मरीजों से बातचीत कर जाना हालचाल।

    शाहजहाँपुर। जनपद के दो दिवसीय भ्रमण पर आए उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को देर शाम रिलायंस गेस्ट हाउस पहुंचे। इसके उपरान्त उन्होंने जिला चिकित्सालय एवं आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया। जिला चिकित्सालय एवं आक्सीजन प्लांट के निरीक्षण के दौरान उन्होंने जनता को बेहतर चिकित्सा सेवाएं एवं समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने पुरुष सर्जरी भर्ती वार्ड, बाल रोग विभाग, जनरल वार्ड आदि वार्डों का निरीक्षण भी किया। 

    उन्होंने मरीजों और उनके तीमारदारो से वार्ता कर मिल रही चिकित्सा सेवाओं की जानकारी भी ली। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश के सभी मरीजों को उच्च कोटि की चिकित्सा व्यवस्था देने के लिए सरकार कृत संकल्पित है। सभी को निशुल्क दवाइयां मिलें निशुल्क जांच हो, और उच्च कोटि की सेवाएं मरीजों को मिले, इसके लिए हमारे चिकित्सक निरंतर कार्य कर रहे हैं। निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां पाई जाती है, उन्हे तत्काल प्रभाव से ठीक करने हेतु कार्यवाही की जाती है। 

    साफ सफाई पर, शुद्ध पेयजल पर, मरीजों की सेवाओं हेतु एंबुलेंस सही समय पर पहुंचे इस पर सरकार का विशेष ध्यान है। शाहजहांपुर के जिला चिकित्सालय को मेडिकल कॉलेज के रूप में उच्चीकृत किया गया है, जहां पर प्रधानाचार्य ने बहुत ही अच्छा कार्य किया है। लेकिन मरीजों की संख्या को देखते हुए यहां पर इसके विस्तारीकरण पर कार्य किया जा रहा है। ओपीडी के विस्तारीकरण पर भी कार्य किया जा रहा है।
    • इसके बाद डिप्टी सीएम ने मोहल्ला भारद्वाजी मालिन बस्ती एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय मंडी का निरीक्षण किया

    उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने नगर क्षेत्र में स्थित मोहल्ला भारद्वाजी मालिन बस्ती का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी। उन्होंने स्वच्छता आदि की स्थिति को भी देखा तथा निवासियों से वार्ता कर समस्याओं की जानकारी भी ली। वही उपमुख्यमंत्री ने उच्च प्राथमिक विद्यालय मंडी का निरीक्षण भी किया। जहां उन्होंने छात्रों से वार्ता कर शिक्षा की गुणवत्ता आदि के विषय में फीडबैक लिया। तथा शिक्षकों से भी जानकारी ली। बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिए जाने के संबंध में आवश्यक निर्देश भी दिए।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.