Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। भीषण सड़क हादसे में दंपति की मौत, आक्रोशित भीड़ ने यातायात पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में ऑटो में बैठ कर ढोलना जा रहे एक दंपत्ति की जान चली गई, हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने यातायात पुलिसकर्मी पर हादसा कर भाग रहे वाहन चालक को छोड़ने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। भीड़ में सड़क पर लगी बैरिकेडिंग और यातायात शिविर को उखाड़ कर सड़क किनारे खाई में फेंक दिया, सूचना के बाद ढोलना समेत दो थानों का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और हालात को काबू में किया।

    आपको बता दें यह पूरा मामला ढोलना कोतवाली क्षेत्र के निकला पट्टी स्थित कासगंज बाईपास का है, जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो को टक्कर मार दी ,जिससे टेंपो सवार दंपत्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर मथुरा बरेली हाईवे पर स्थित मोहनपुरा पुलिस चौकी के पास गिरफ्तार कर लिया।

    इधर हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने यातायात पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता करते हुए पुलिस के बैरिकेडिंग और यातायात शिविर को सड़क किनारे खाई में पलट दिया, जिसकी सूचना के बाद सीओ अजीत चौहान भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ को समझा-बुझाकर शांत किया। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.