Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। हाईटेंशन तार की चपेट में आकर भट्टा मुंशी की मौके पर मौत।

    ......... आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने किया रोड जाम।

    शिबली इकबाल\देवबंद। हाईटेंशन तार की चपेट में आकर ईंट-भट्टा मुंशी की मौके पर ही मौत हो गई, करंट लगने से हुई मुंशी की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने विद्युत निगम के खिलाफ जमकर हंगामा करते हुए शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं।जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह करीब 6 बजे सांपला रोड स्थित अपने खेतों की तरफ गए बाबूपुर नगली निवासी भट्टा मुंशी विजयपाल (56) की खेत में रात से टूटे पड़े हाईटेंशन बिजली तार की चपेट में आकर मौत हो गई। 

    मुंशी की मौत से जहां परिवार में कोहराम है वहीं परिजनों और ग्रामीणों ने शव को देवबंद-बरला मार्ग पर रखकर विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसडीएम दीपक कुमार, सीओ रामकरण सिंह और इंस्पेक्टर पियूष दीक्षित आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं। जाम के कारण सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। खबर लिखे जाने तक लोगों का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ था और जाम की स्थिति बनी हुई थी। 

    लोगों का आरोप है कि विद्युत विभाग की उक्त हाईटेंशन लाइन रात से टूटी हुई थी, जिसकी जानकारी विभाग को फोन द्वारा दी गई थी लेकिन विभाग की ओर से इसे ठीक नहीं किया गया, जिसके कारण यह घटना हुई है। वही हंगामे के दौरान भी मौके पर विद्युत अधिकारी नहीं पहुंचे थे, जिससे लोगों में नाराज़गी बनी हुई थी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.