Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। केडीए टीम ने बर्रा स्थित ने बर्रा बायपास स्थित दिव्यांशी गार्डन पर चलाया बुलडोजर।

    ............... केडीए अधिकारियों कर्मचारियों पर लगाया विनोद प्रजापति ने गंभीर आरोप

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। बर्रा बायपास स्थित दिव्यांशी गार्डन पर संतोष शुक्ला ओएसडी के लिए के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई की गई! दिव्यांशी गार्डन के मालिक विनोद प्रजापति पर केडीए उपाध्यक्ष के निर्देशानुसार सुबह भारी सुरक्षा बल के साथ केडीए अधिकारी विनोद प्रजापति के गेस्ट हाउस दिव्यांशी गार्डन बुलडोजर के साथ जा पहुंचे और पूरा गेस्ट हाउस ध्वस्त कर दिया। संत शुक्ला ने बताया कि विनोद प्रजापति पर 2000 वर्ग गज सरकारी भूमि को कब्जा करने का आरोप है जगह को केडीए अपनी सुपुर्दगी में ले रही है। 

    इसी प्रकरण में विनोद प्रजापति का कहना है कि  विकास प्राधिकरण कानपुर नगर के उपाध्यक्ष व सचिव व प्रवर्तन विभाग के अधिकारियों द्वारा माननीय उच्च न्यायालय इलाहाबाद आदेश संख्या 54459/2009 दिनांक 15 अगस्त 2009 विकास प्राधिकरण कानपुर के खिलाफ के यथा स्थित का आदेश होने के बावजूद उपाध्यक्ष विकास प्राधिकरण कानपुर नगर के अधिकारियों के द्वारा जबरदस्ती गुंडागर्दी के बल पर  उच्च न्यायालय इलाहाबाद का आदेश दिखाने के बावजूद दिव्यांशी गार्डन बर्रा बायपास चौराहा कानपुर नगर को पुलिस फोर्स के सहयोग से दोस्ती करण कर दिया गया है। 

    उच्च न्यायालय का आदेश केडीए के विभागीय अधिकारी द्वारा मौके पर फार करके फेंक दिया गया है। अब सवाल यह है कि कई वर्षों से सरकारी भूमि पर विनोद प्रजापति का कब्जा हो गया था तब केडीए के आला अधिकारी चैन की बंसी बजा रहे थे केडीए उपाध्यक्ष की नींद खुली है कहीं यह किसी राजनीतिक दबाव का फैसला तो नहीं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.