Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जौनपुर।सीएम के आगमन को लेकर तैयारी जोरों पर।

    ......... प्रधानाचार्य समेत निर्माण एजेन्सी के जिम्मेदारो को लगाई फटकार 

    जौनपुर। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का आगमन 9 सितंबर को सुबह 10 बजे पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर हेलीपैड पर होगा। जहां से वह कई निर्माणाधीन परियोजनाओ निरीक्षण करेगे। जिसकी तैयारियों को लेकर कमीश्नर, आईजी ने निरीक्षण किया और जिम्मेदारों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

    प्रदेश के मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए कमिश्नर दीपक अग्रवाल, आईजी के सत्यनारायण , जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ,पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी, सीडीओ सीलम सई तेजा आला अधिकारियो के साथ पूर्वांचल विश्वविद्यालय कैंपस में पहुंचे और हेलीपैड स्थल, टेंट व्यवस्था ,वैरिंग कटिंग  व जनसभा स्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली । इसके अलावा अन्य कार्यक्रमों के बारे में जानकारी ली,  लोगों का आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

    इसके बाद उमानाथ सिंह स्वशासी चिकित्सा महाविद्यालय पहुंचे। वहां सभी बिंदुओं पर चर्चा की और खामिया मिलने पर कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने  प्रधानाचार्य शिवकुमार समेत निर्माण एजेंन्सी के जिम्मेदारो को जमकर फटकार लगाई। लोगों को तैयारी को लेकर व्यापक पूर्ण कराने के निर्देश देते हुए लापरवाही न बरतने की हिदायत दिया । बता दें कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पूर्वांचल विश्वविद्यालय में 500 से अधिक सफाई कर्मी सफाई कार्य के लिए लगा दिए गए हैं। सफाई कर बहुत तेजी के साथ शुरू हो गया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों टेंट लगाने वाला कमल टेंट हाउस भी अपना काम शुरू कर दिया है। जेसीबी व अन्य मशीनें लगाकर साफ सफाई कराई जा रही हैं।

    इस मौके पर अपर जिला अधिकारी भू राजस्व रजनीश राय, जिला पंचायत राज अधिकारी संतोष कुमार, एवं सभी पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। 

    • मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट  कार्यक्रम 

    सीएम योगी वाराणसी से चलकर 10 बजे पूर्वांचल विश्वविद्यालय हेलीपैड पर पहुंचेंगे, और वहां से 10:10 पर उमानाथ सिंह स्वशासी चिकित्सा महाविद्यालय मे निरीक्षण के लिए पहुंचेंगे । 10:25 पर मेडिकल कॉलेज से प्रस्थान कर 10.35 पर निर्माणाधीन सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट पचहटिया का निरीक्षण करेंगे। 11 से 12 बजे के बीच पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एकलव्य स्टेडियम में आयोजित विभिन्न लाभार्थी परियोजनाओं में लाभार्थियों को पत्र वितरण करेंगे और विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे ।इसके बाद जनसभा में हिस्सा लेंगे। जबकि 12: से 12 .15 बजे तक वह आला प्रशासनिक अधिकारियों से मीटिंग करेंगे  12:25 पर हेलीपैड से गाजीपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.