Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। सरयू तट पर फिर नानवेज बनाने का वीडियो आया सामने, सन्तो ने काटा हंगामा कहा बन्द हो धर्म नगरी में अनाचार।

    अयोध्या। सरयू तट पर रविवार की रात में एक बार फिर नॉनवेज बनाने का वीडियो सामने आते ही सन्तो ने जमकर हंगमा काटा। सरयू के चौधरी चरण सिंह घाट पर कुछ लोग रविवार रात चिकन पका रहे थे। गौ-रक्षक दल के सदस्य ने उन्हें पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को पकड़कर थाने ले गई। वहीं संतों ने इस पर नाराजगी जताई है। संतों का कहना है। रामनगरी में ऐसा करना ठीक नहीं है। ऐसा काम करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। पकड़े गए युवकों की पहचान लखनऊ के रहने वाले धर्मेंद्र राय और धर्मपाल के रूप में हुई है। गौ-रक्षक दल के रितेश दास ने कहा, मैं रात में टहल रहा था। सरयू के किनारे कुछ लोग मटन पका रहे थे। मैं इसका वीडियो बनाने लगा। इसके बाद मटन पका रहा परिवार अपना सामान समेटने लगा। हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे।

    योगगुरु स्वामी अवधेशानंद जी महाराज ने कहा की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या पंचकोशी परिक्रमा के आस-पास मांस-मदिरा बेचने और खाने पर रोक लगा रखी है। इसके बाद भी खुलेआम ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

    अयोध्या कोतवाल अश्विनी कुमार पांडेय ने कहा, गौ-रक्षक रितेश दास को ऐसे ही मामले दिखते हैं। उनकी सूचना पर पुलिस पहुंची, तो ऐसा कुछ नहीं था। 2 लोगों को आपस में झगड़ा करते पकड़ा गया है। पकड़े गए लोग घुमंतू परिवार के हैं, जो घाट के किनारे डेरा डाल पड़े रहते हैं। उनकी चेकिंग कर कार्रवाई की जा रही है।इससे पहले 30 अगस्त को भी ऐसा मामला सामने आया था। रामघाट हाल्ट स्टेशन पर कुछ लोगों ने मांसाहारी भोजन पकाया था। इस घटना को लेकर भी संतों ने कड़ी नाराजगी जताई थी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.