Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। दबंगो ने किया युवक को जान से मारने का प्रयास सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दबंग।

    .......... चौकी इन्चार्ज पीड़ित पर डाल रहे तहरीर बदलने का दबाब। 

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहाँपुर। नगर के थाना सदर बाजार क्षेत्र में लाल इमली चौराहे पर विगत रात्रि एक मोबाइल शाप पर खड़े युवक को दो बाइको से आये चार दबंगो ने जान से मारने का प्रयास किया युवक ने किसी तरह भाग कर एक घर मे घुस कर अपनी जान बचाई पूरी घटना मोबाइल शाप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई घटना के फुटेज देखने व तहरीर लेने के बाद भी अभी तक दबंगो के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज नही की है। 

    विदित हो नगर के मोहल्ला बाड़ूजई प्रथम निवासी इरफान रशीद पुत्र रशीद अहमद ने दी गई तहरीर में बताया कि कल शाम वह लाल इमली चौराहे पर शगुन मोबाइल शाप पर अपना मोबाइल सही कराने गया था दुकान के बाहर खड़ा था तभी मोहल्ला ममूड़ी निवासी शहनवाज खान पुत्र रफीक खान अपने तीन अन्य साथियों के साथ दो बाइको से आकर रुका और उसे घेर लिया गाली गलौच करते हुए कहा कि आज इसे जान से मार दो यह सुनते ही वह अपनी जान बचा कर गली में भागा तभी चारो लोग उसके पीछे गली में आ गए और पकड़ कर मारने पीटने लगे किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर वह एक घर मे घुस गया जिससे उसकी जान बच पाई ।

    पीड़ित तुरन्त थाना सदर बाजार पहुचा और तहरीर दी लेकिन अभी तक तहरीर पर मुकदमा नही लिखा गया है क्षेत्र के चौकी इंचार्ज द्वारा पीड़ित पक्ष पर तहरीर बदलने का दबाब डाला जा रहा है। 

    आपको बताते चले कि उपरोक्त शाहनवाज़ के भाई ने पिछले वर्ष आत्म हत्या कर ली थी जिसका आरोप उपरोक्त इरफान रशीद पर लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था जिसको लेकर उपरोक्त लोग इरफान से दुश्मनी मानते है और आज मौका देखकर उसे जान से मारने का प्रयास किया पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाने घटना की सत्यता की पुष्टि हुई है जिस पर थाना प्रभारी द्वारा मुकदमा लिखने के आदेश दिए गए थे और तहरीर ले ली गई थी परंतु दबंगों के पक्ष में कुछ राजनीतिक व एक रिटायर्ड पुलिस कर्मी के हस्तक्षेप के चलते पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत न करके चौकी इंचार्ज पीड़ित पर तहरीर बदलने का दबाब बना बना रहे है । पुलिस की इसी कार्य प्रणाली से अपराधियो के हौसले बुलंद हो रहे है । और उन्हें अपराध करने में बल मिल रहा है यदि समय रहते पुलिस सही कार्यवाही कर दे तो अपराधी अपराध करने से पूर्व सौ बार सोचेगा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.