Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित\सीतापुर। भाई भाई के झगड़े में एक भाई की हुई मौत के संदर्भ में यहां के दर्जनों ग्राम प्रधानों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को दिया ज्ञापन।

    संदीप चौरसिया

    मिश्रित\सीतापुर। विकासखंड मिश्रित की ग्राम पंचायत पतौंजा में हुए भाई भाई के झगड़े में एक भाई की हुई मौत के संदर्भ में यहां के दर्जनों ग्राम प्रधानों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को दिया ज्ञापन। ग्राम प्रधानों ने ज्ञापन देकर आरोप लगाया है । कि दिनांक 1 सितंबर को ग्राम पतौंजा में भूमि विवाद के चलते भाई भाई के बीच हुए आपसी विवाद में एक भाई के मृत्यु हो गई थी।  

    जिसमें चुनावी रंजिश के चलते लोगों द्वारा वर्तमान ग्राम प्रधान मुन्नी देवी के पुत्र अनुराग मिश्र और पवन पतौंजा का भी नाम बाद में एफआईआर में अंकित कराया गया है । जो अनुचित है । जबकि वह इस विवाद के दिन लहरपुर क्षेत्र में पड़ने वाले किशोरगंज  इंटर कालेज में उपस्थित थे । वह  इस इंटर कालेज के बाबू हैं ।  उनका नाम एफआई आर में दर्ज कराया जाना उचित नहीं है ।  विकासखंड मिश्रित के प्रधान जयंत यादव की अगुवाई में अतुल यादव , राजू सिंह , वीरेंद्र पाल , राजबहादुर , अरुण मौर्य ,  इबरार , राजन मिश्रा , कुलदीप सिंह , देशराज सिंह ,  आदि दर्जनों प्रधानों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को  मांमले का ज्ञापन देकर मामले की जांच कराने व उचित कार्यवाही करने की मांग की है ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.