Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। महिला को सिर में मारी गोली।

    नालंदा\बिहार। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा में अपराधियों की तूती सर चढ़कर बोल रहा है।जिसका जीता जागता उदाहरण हिलसा विधानसभा का चिकसौरा थाना क्षेत्र है। 

    जहां मामूली से बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर अपराधियों ने महिला के सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। गौरतलब है कि हुडारी गांव में बुधवार को केडी यादव और सुनीता देवी के बच्चों के बीच खेलने को लेकर विवाद हो गया था। इस मामूली से विवाद को उसी पल सुनीता देवी के द्वारा सुलझा लिया गया। लेकिन गुरुवार की देर शाम जब सुनीता देवी शौच के लिए अपने घरों से बाहर खेतों की तरफ गई हुई थी।शौच से लौटने के क्रम में केडी यादव और उसकी पत्नी पूर्व से घात लगाकर अपने ही दरवाजे के बाहर गली बैठी हुई थी। सुनीता देवी को देखते ही केडी यादव ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। 

    जिससे सुनीता देवी मौके पर ही मौत हो गई। वही गोलियों की तड़ातड़ाहट की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे। घटना जानकारी मिलते ही चिकसौरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में 3 लोगों के विरुद्ध चिकसौरा थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.