Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। चोरों का आतंक हथियार बंद चोरों ने बीती रात शहरी क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में चोरी की घटना को अंजाम दिया है ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

    शशांक सोनकपुरिया

    बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है ताजा मामला सामने आया है जहाँ शहर के चक्कर रोड बारस्कर कालोनी में बीती रात अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। हथियार के दम पर दो घरों में लूट की घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों ने दोनों घर से जेवरात सहित नगदी रूपये पर हाथ साफ कर दिए। मिली जानकारी के मुताबिक बारस्कर कालोनी चक्कर रोड में बीती रात डॉ भावना कवडकर और भीमराव पारधे नागले के घर में लूटेरे गेट तोड़कर अंदर घुसे। 

    जब परिजनों ने आवाज लगाई तो बदमाशों ने परिजनों को हथियार के दम पर धमकाया और घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण और नगदी रूपये चोरी कर भाग गए। डॉक्टर भावना के घर से भी कुछ आभूषण चोरी हुए है और पारधे के घर से नगदी रूपये और जेवरात लेकर गए। एक ही रात में दो घरों में हुई लूट की घटना से वार्डवासी दहशत में है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण किया। शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। फूटेज के अनुसार तीन से चार बदमाश हथियार लेकर घर में प्रवेश हुए। परिजनों के मुताबिक बदमाशों के पास में चाकू हथोड़ा सहित अन्य वस्तुएं मौजूद थी। जब चोरी की घटना होते देख विरोध किया तो बदमाशों ने हथियार के नोंक पर उन्हें धमकाया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जान बचाने के लिए परिजन बदमाशों के सामने कुछ नहीं कर सके। शिकायत के बाद पुलिस लूटेरों की तलाश में जुट गई है। कोतवाली थाना प्रभारी अपाला सिंह ने बताया कि लूट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। किसी को हथियार दिखाकर नहीं धमकाया है। परिजन घर में मौजूद होने के बावजूद चोरी की घटना कैसे हुई यह समझ से परे है। पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

    • नहीं थम रही चोरी और लूट की घटनाएं

    शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं ने नाक में दम करके रखा है। पुलिस के लिए भी चोरी की घटनाएं एक चुनौती बनी हुई है। साप्ताहिक बाजार में दिनदहाड़े चोर लोगों के जेब से मोबाईल चोरी कर रहे है तो दूसरी तरफ रात में चोर घरों को निशाना बनाकर चोरी की घटना को अंजाम देने लगे है। बार-बार होती चोरी और लूट की घटनाओं से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद है। कोतवाली पुलिस शहर में बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.