Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। युवक को जलाकर नृशंस हत्या।

    .............. युवती को जलाकर मारने का आरोपी था मृतक युवक, अब युवती के परिजनों पर जलाकर हत्या करने का आरोप।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। नौबस्ता से लापता एक युवक का सचेंडी में जलाकर नृशंस हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनका बेटा चकेरी में एक युवती को जलाकर मारने के मामले का आरोपी था। इसके चलते लड़की के पिता और भाइयों ने उनके बेटे को अगवा कर ठीक उसी तरह जलाकर हत्या करके बदला लिया है। शव की शिनाख्त होते ही एस पी आउटर, डीसीपी साउथ समेत अन्य अफसर मौके पर जांच करने पहुंचे,,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना को अंजाम देने वालो की  पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं।

    अंकिता शर्मा (एडीसीपी साउथ)

    आप को बताते चले की पूरा मामला चकेरी के शिवकटरा हरिजन बस्ती से जुड़ा हुआ है।जहा रहने वाला अमित कुमार नाम का एक युवक वाटर प्यूरीफायर का काम करता था।मृतक अमित के पिता अशोक कुमार ने बताया कि शनिवार शाम को नौबस्ता में आरओ की कंप्लेन ठीक करने की बात कहकर अमित घर से निकला था। इसके बाद रात तक घर नहीं लौटा। फोन भी बंद आ रहा था। काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला तो नौबस्ता थाने में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद आज सचेंडी थाना क्षेत्र के भैलामऊ एमपीसीसी प्लांट के सामने झाड़ियों में सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला था। शव के पास ही बाइक खड़ी थी और उसके ऊपर युवक का बैग भी रखा था। जांच करने पर पता चला कि नौबस्ता से लापता चकेरी शिवकटरा हरिजन बस्ती निवासी अमित कुमार का शव है। परिजनों ने शव के पास मिली बाइक और बैग से अमित की पुष्टि की है।

    वही मृतक के परिजनों का आरोप है की चकेरी के गिरिजा नगर निवासी संतोष कुमार मिश्रा की 23 वर्षीय बेटी ज्योति मिश्रा का 26 अक्तूबर 2021 को चकेरी में रेलवे लाइन किनारे जला हुआ शव मिला था। युवती के परिजनों ने अमित समेत अन्य युवको पर जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए चकेरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। अब युवती को जलाकर मारने के आरोपी का जला हुआ शव मिलने से आशंका है कि युवती के हत्याकांड का बदला भी ठीक उसी तरह से लिया गया है। 

    मृतक के पिता ने बताया कि बीती कल ज्योति हत्याकांड के मामले में कोर्ट में तारीख थी। बेटा अपनी माँ के साथ कोर्ट में तारीख पर गया था, लेकिन दूसरे पक्ष से कोई भी कोर्ट में उपस्थित नहीं हुआ था। इसके बाद आरओ की कंप्लेन ठीक करने की बात कहकर शाम को नौबस्ता के लिए निकला था। आरोप है कि मृतक ज्योति के परिजनों ने साजिश करके उसे बुलाया और अगवा करने के बाद जलाकर नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया है। मृतक के पिता ने नौबस्ता थाने में तहरीर दी है,वही अब पुलिस मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी गई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.