Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। वित्त मंत्री ने निर्माणाधीन ऑडिटोरियम का निरीक्षण किया।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। वित्त मंत्री सुरेश खन्ना एवं डीएम उमेश प्रताप सिंह ने अंटा चौराहा स्थित निर्माणाधीन ऑडिटोरियम का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ऑडिटोरियम में किए जा रहे कार्य तथा अब तक किए गए कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने ऑडिटोरियम में किए जा रहे संबंधित कार्यों की जानकारी ली तथा ऑडिटोरियम की साज-सज्जा एवं सौंदर्यकरण के विषय पर चर्चा की। 

    उन्होंने ऑडिटोरियम में बनाए गए हॉल का भी निरीक्षण किया तथा सभी कार्यों को जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए। साथ ही मंत्री ने कहा कि साज सज्जा एवं सौंदर्यीकरण हेतु उपयोग की गई वस्तुओं में आवश्यक रूप से यह ध्यान दिया जाए कि साफ सफाई करने में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो। डीएम प्रताप सिंह ने कार्यदाई संस्था के अधिकारी को निर्देश दिए कि ऑडिटोरियम के हॉल में ईको पर विशेष ध्यान दिया जाए। 

    कार्यक्रम करने के दौरान हॉल में किसी भी दशा में इको उत्पन्न नहीं होना चाहिए साथ ही उन्होंने स्टेज लाइटिंग तथा ऑडियंस लाइटिंग के कॉन्बिनेशन पर विशेष ध्यान देने को कहा। इस दौरान उन्होंने ऑडिटोरियम में बनाए गए पार्किंग स्थल में एग्जिट गेट लगाने का निर्देश दिया। प्रवेश एवं निकास हेतु एक ही द्वार था। इस दौरान अपर एडीएम प्रशासन रामसेवक द्विवेदी, नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा, अपर नगर आयुक्त एस.के सिंह, सहायक नगर आयुक्त रश्मि भारती सहित कार्यदाई संस्था के अधिकारी मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.