Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालन्दा\बिहार। किशोरी की अश्लील तस्वीर बना मनचलों ने कि ब्लैक मेलिंग, परेशान होकर किशोरी ने की खुदकुशी।

    ऋषिकेश, संवाददाता

    नालन्दा\बिहार। नालंदा में किशोरी की अश्लील तस्वीर बना कर दो मनचलों पर ब्लैक मेलिंग करने का मामला सामने आया है। रविवार की देर शाम किशोरी ने जहर खा लिया। जिसे आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए। जहां से नाजुक स्थिति को देखते हुए किशोरी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जहां देर रात किशोरी की मौत हो गई।

    मृतका की मां

    मामला बिहार थाना क्षेत्र का है। किशोरी के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को दो बदमाश स्कूल से पीछा करते हुए कोचिंग तक जाते थे। बदमाशों के द्वारा उनकी बेटी की अश्लील तस्वीर बना ली गई एवं  5 लाख की डिमांड की जाने लगी। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।  बदमाश उनकी बेटी पर शादी का दबाव बनाता था। जब उनकी बेटी के द्वारा मना किया जाने लगा जिसके उपरांत वीडियो वायरल करने और माता पिता को सारी बात बता देने की धमकी देता था। बदमाशों के द्वारा लगातार उनकी बेटी को टॉर्चर किया जा रहा था। मना करने पर बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट भी किया। इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 

    किशोरी के पास से उसके माता-पिता को एक चिट्ठी भी मिली है जिसमें लिखा है कि मेरी वजह से आप लोगों की काफी बदनामी हो रही है इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं इसके लिए वह 2 लड़के ही दोषी हैं। 

    दरअसल मनचलों ने दोस्ती के बहाने किशोरी की कुछ इंटिमेट तस्वीर और वीडियो बना लिया।  जिसके बाद से उस पर शादी का दबाव और नहीं तो पिंड छुड़ाने के लिए 5 लाख रुपये की डिमांड करने लगा। बदमाश पिछले 8 महीनों से किशोरी को परेशान कर रहा था। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.