Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। अध्यापकों के खाने में निकले कीड़े, बीआरसी गुनारसा में ट्रेनिंग लेने वाले अध्यापकों ने किया हंगामा।

    शिबली इकबाल\देवबंद। बीआरसी गुनारसा मे ट्रेनिंग लेने आए प्राथमिक विद्यालय के अध्यापकों के खाने में कीड़े निकलने से अध्यापकों में रोष फैल गया और उन्होंने खाने का विरोध करते हुए बीआरसी में हंगामा किया।हालांकि अध्यापकों के हंगामे के बावजूद मौके पर कोई अधिकारी नहीं पहुंचा था।

    बीआरसी गुनासा में निपुण भारत के तहत प्राथमिक विद्यालय के अध्यापकों की ट्रेनिंग चल रही है सोमवार को दोपहर ट्रेनिंग समाप्त करके अध्यापक जैसे ही भोजन के लिए पहुंचे तो सब्जी में कीड़े निकलने से अध्यापकों में रोष फैल गया और उन्होंने खाने का बायकाट करते हुए मौके पर ही हंगामा शुरू कर दिया।

    अध्यापकों का आरोप है कि ट्रेनिंग के समय लगातार खाने में इस तरह की शिकायतें आना आम बात हो गई, कई बार इस संबंध में अधिकारियों को कहा जा चुका है लेकिन खाने की व्यवस्था और गुणवत्ता को बेहतर नहीं बनाया जा रहा है। उनका कहना है कि नाराजगी के बावजूद भी अधिकारी मौके पर आकर उन्हें संतुष्ट नहीं कर रहे हैं।खबर लिखे जाने तक अध्यापको का हंगामा जारी था और कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा था।इस संबंध में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी संजय डबराल ने कहा कि उन्हें अभी यह शिकायत मिली है वह विभागीय कार्य के चलते सहारनपुर में है और बीआरसी गुनारसा पहुंच रहे हैं।उन्होंने बताया कि खाने की गुणवत्ता के लिए एक कमेटी गठित कर दी गई है, साथ ही रोजाना खाने की क्वालिटी को चेक करने के लिए और उसकी गुणवत्ता को बेहतर बनाने के लिए ट्रेनिंग लेने वाले अध्यापकों को ही कमेटी में शामिल किया गया है, ट्रेनिंग लेने वाले अध्यापकों के खाने की रोजाना गुणवत्ता को चेक किया जाएगा और कमेटी में रोज ट्रेनिंग लेने वाले अलग-अलग लोग शामिल रहेंगे। उन्होंने बताया कि वह मौके पर पहुंच रहे हैं और अध्यापकों को कि समस्या का समाधान करेंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.