Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। रिलायंस परियोजना द्वारा स्ट्रीट लाइटें पोल से उतारने का हुआ विरोध।

    ........ भाजपा नेता ने ग्रामीणों सहित मौके पर पहुंच कर लाइटों को खुलने से रुकवाया

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। हरदोई रोड़ पर डिवाइडरों पर लगी स्ट्रीट लाइटों को रिलायंस पॉवर के कर्मचारियों द्वारा पोल से लाइटों को खोला जा रहा था। जिसका भाजपा नेता बब्लू सिंह सहित तमाम स्थानीय ग्रामीणों ने विरोध करते हुए लाइटों को नही खुलने से रुकवा दिया। 

    जिससे पॉवर परियोजना के कमर्चारी वापस लौट गए। आपको बता दे कि भाजपा नेता ने परियोजना द्वारा हाईवे के बीच में लगी स्ट्रीट लाइटें जलाने को लेकर धरने की चेतावनी दी थी। अब परियोजना सिर्फ हरदोई बाईपास से रिलायंस के एडमिन गेट तक ही लाइटों को जलाती है। रिलायंस गेट से बादशाह नगर चौराहे तक लगभग 1 साल से परियोजना ने लाइटों को नही जलाया है। जिसके चलते ग्रामीणों को काफी असुविधा होती है। इससे नाराज होकर भाजपा नेता ने धरने की चेताबनी दे डाली। चेतावनी के बाद सोमवार सुबह परियोजना के कर्मचारियों ने हाइवे के बीच लगी स्ट्रीट लाइटों को पोलो से उतरवाना शुरू कर दिया। शरद कुमार सिंह ने बताया कि यदि लाइटों को तय समय में नहीं जलाया जाता है तो वह शांतिपूर्वक धरना परियोजना के गेट पर देंगे। धरने की चेतावनी के चलते ही रिलायंस के अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़बड़ाहट मची हुई है।

    पोल में लगी स्ट्रीट लाइटों को पोल में लगे हुए सही नही किया जा सकता है। इसलिए लाइटों को खोला जा रहा है। ताकि इनको परियोजना में ले जाकर सही किया जा सके और फिर से लगाकर लाइटों को सुचारू रूप से शुरू किया जा सके। 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.