Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। देश और प्रदेश बेरोजगारी और भुखमरी का लगातार शिकार हो रहा है: रवि प्रकाश वर्मा

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के तहत जनपद शाहजहांपुर के सदस्यता अभियान के प्रभारी व नि.पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद  रवि प्रकाश वर्मा जनपद शाहजहांपुर पहुंचे। जहां उनका निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां,निवर्तमान सपा जिला महासचिव रणंजय सिंह यादव,निवर्तमान नगर विधानसभा अध्यक्ष अतिउल्ला सिद्दीकी  ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

    उसके बाद जनपद शाहजहांपुर से क़स्बा जलालाबाद के लिए रवाना हुए जहां उनका जलालाबाद 12 पत्थर पर समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान अध्यक्ष सरताज खान के नेतृत्व में निवर्तमान पूर्व राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद रवि प्रकाश वर्मा व निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान एवं निवर्तमान सपा जिला महासचिव रणंजय सिंह यादव का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। उसके बाद कस्बा जलालाबाद में पूर्व ब्लाक प्रमुख शकील खां के आवास पर निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां की अध्यक्षता में मीटिंग का आयोजन किया गया।

    इस मौके पर निवर्तमान पूर्व राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद रवि प्रकाश वर्मा ने कहा कि देश इस समय नाजुक दौर से गुजर रहा है ऐसे में हम समाजवादियों का फर्ज बनता है कि देश को बचाने के लिए जाति धर्म को तोड़कर समाज की तरक्की के लिए काम करें और सांप्रदायिकता का जहर घोलने वाली ताकतों को देश और उत्तर प्रदेश से जड़ से उखाड़ कर फेंके उन्होंने कहा भाजपा की सरकारों में देश और प्रदेश बेरोजगारी और भुखमरी का लगातार शिकार हो रहा है भाजपा सरकारों ने नौजवानों को धोखा देने का काम किया है उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान जन आंदोलन के तरीके से एकजुट होकर सभी पार्टी के लोग मिलकर चलाएं....! इस मौके पर निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के निर्देश पर चलाया जा रहा सदस्यता अभियान लगातार पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहा है पार्टी के कार्यकर्ता मेहनत निष्ठा और ईमानदारी से घर-घर जाकर सदस्यता अभियान चला रहे हैं....!

    इस मौके पर पूर्व विधायक नीरज कुशवाहा (मौर्य) ने कहा कि समाजवादी पार्टी के जो भी कार्यकर्ता मेहनत से सदस्यता अभियान चलाने में लगे हैं और जो अधिक से अधिक सदस्य बनाने का काम करेंगे उनको पार्टी में अच्छी जिम्मेदारी और सम्मान देने का काम किया जाएगा....!

    इस मौके पर मुख्य रुप से रणंजय सिंह यादव, कमलेश यादव, ओमपाल सिंह कुशवाहा, रामवीर सिंह सोमवंशी,शोएब अंसारी, शकील खान, आदि ने विचार व्यक्त किए....!

    इस मौके पर ददरौल विधानसभा से पूर्व सपा प्रत्याशी राजेश वर्मा, दीपक यादव, रामदास राठौर, संदीप यादव, सरताज खान, शहजाद, तस्लीम अंसारी, सोहेल खान, इरशाद, अजमल खान, राजेश कुमार, आलोक गुप्ता उर्फ गोल्डी, अनूप मिश्रा उर्फ गोलटू, राजा साहब, आरिफ, फेनी गुप्ता, राम कुमार दीक्षित, रानू खां, रवि प्रकाश पांडे,नाजिम फारुकी,गुफरान खान,शाहनवाज आदि मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.