Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर। सड़क के जलजमाव में अनोखा प्रदर्शन, जनप्रतिनिधियों का पितृपक्ष में तर्पण कर जताया विरोध।

    महताब आलम\गाजीपुर। सड़क के जलजमाव में अनोखा प्रदर्शन; जनप्रतिनिधियों का पितृपक्ष में तर्पण कर जताया विरोध। सड़क के जलजमाव में धुले कपड़े। देते हैं सड़कों का टैक्स और अच्छी सड़कों पर चलना हमारा मौलिक अधिकार (ब्रज भूषण दूबे)

    गाजीपुर जनपद के सिरगिथा बाजार की टूटी सड़क पर भयंकर जलजमाव ऊपर से लोक निर्माण विभाग ने कुछ ईंट के टुकड़े डाला जिसे न दबाने के कारण प्रतिदिन दुर्घटना हो रही है। स्थानीय लोगों ने समग्र विकास इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्रज भूषण दुबे से संपर्क किया और उन्होंने बृहस्पतिवार को अनोखा कार्यक्रम सड़क के जलजमाव में करते हुए स्थानीय विधायक सांसद के अलावा सत्तासीन दल एवं जिम्मेदार अधिकारियों के नाम पर पितृपक्ष में तर्पण करते हुए विरोध जताया।

    ब्रज भूषण दुबे ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग नंदगंज से शादियाबाद थाने को जोड़ने वाली महत्वपूर्ण सड़क वर्तमान में खूनी रूप धारण कर ली है। पूरी सड़क में जगह-जगह भयंकर गड्ढे एवं जलजमाव हो गया है जिससे बड़े छोटे वाहन के अलावा साइकिल और पैदल चलने वाले लोग भी चोटिल होते रहते हैं।

    ब्रज भूषण दुबे ने कहा कि सरकारें लगातार न केवल सड़क के टैक्स बढ़ा रही हैं बल्कि डीजल पेट्रोल के दाम भी आसमान छू रहे हैं। हम टैक्स देते हैं इसलिए अच्छी सड़कों पर चलना हमारा मौलिक अधिकार है।

    • ऐसे मामलों पर हम चुप नहीं बैठेंगे।

    चेतावनी दिया कि यदि एक सप्ताह के अंदर सड़क की मरम्मत मानक के अनुसार नहीं की गई तो हम शासन प्रशासन की चूल हिला देंगे जनतांत्रिक हथियारों का प्रयोग करके। उक्त अवसर पर संगठन के व्याख्याता गुल्लू सिंह यादव, रमेश कुशवाहा, पप्पू बिंद, संतोष कुशवाहा, सुनील, अनिल, पिंटू, विजय, दीपक, राम आशीष गुप्ता, पंचम, डॉक्टर राजकुमार आदि लोगों ने जनतांत्रिक प्रतिरोध में भाग लिया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.