Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। शहर में फैल रही एक जहरीली बदबू को लेकर प्रदर्शन।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। शहर में पिछले कई दिनों से एक बड़ी फैक्ट्री द्वारा जहरीली गैस हवा में छोड़ी जाने का आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया। फैक्ट्री द्वारा हवा में जहर घोलने के खिलाफ अब शहर के लोग भी इकट्ठा हो रहे हैं। लोगों का आरोप है कि शहर से सटे हुए इलाके में एक फैक्ट्री चल रही है जो पिछले कई महीनों से जहरीली गैस हवा में छोड़ रही है।जिसके चलते लोगों का सांस लेना मुश्किल हो रहा है। प्रदर्शन करने वालों का आरोप है कि फैक्ट्री के आसपास रहने वाले ग्रामीण फैक्ट्री द्वारा छोड़ी गई जहरीली गैस के कारण तमाम बीमारियों से ग्रसित हो रहे हैं। 

    इस जहरीली गैस को बंद कराने की मांग को लेकर हनुमान आराधना सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देते हुए चेतावनी दी है कि अगर 2 दिनों में जिला प्रशासन द्वारा जहरीली गैस को बंद नहीं कराया गया तो सेवा समिति के कार्यकर्ता उस फैक्ट्री में खुद ताला डालेंगे। आपको बता दें कि शाहजहांपुर के जमौर में तमाम फैक्ट्रियां संचालित हैं। इन फैक्ट्रियों से जहरीला धुआं निकलता है। आरोप है कि पिछले 3 महीनों से एक फैक्ट्री द्वारा हवा में जहरीली गैस छोड़ी जा रही है। जिस की बदबू से लोग परेशान हैं। जिसको लेकर श्री हनुमान आराधना सेवा समिति के सदस्यों ने कलेक्ट्रेट परिसर में जहरीली गैस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन कर रहे राजेश अवस्थी ने बताया कि जमौर में बनी केआर पेपर मिल पिछले कुछ दिनों से हवा में जहरीली गैस छोड़ रही है। 

    जिसकी वजह से आसपास के लोग तमाम बीमारियों से ग्रसित हो रहे हैं। गैस इतनी जहरीली है कि लोगों का सांस लेना भी मुश्किल हो रहा है। राजेश अवस्थी ने कहा कि अगर जिला प्रशासन इस जहरीली गैस को 2 दिनों में बंद नहीं करवाता है तो श्री हनुमान आराधना सेवा समिति के कार्यकर्ता फैक्ट्री में खुद ताला डालेंगे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.