Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर/बिजनौर। पेपर लीक मामले में सुबूत जुटाने को जेई ललित को लेकर धामपुर पहुंची एसटीएफ।

    ............ करीब डेढ़ घंटे तक जेई ललितराज शर्मा के बाड़वान मौहल्ला स्थित मकान में रही एसटीएफ, सुबूत जुटाकर देहरादून हुई रवाना। 

    दिनेश कुमार प्रजापति

    धामपुर(प्रयाण)\बिजनौर। यूके एसएसएससी पेपर लीक मामले में अब तक तीस गिरफ्तारी हो चुकी है और इस प्रकरण के 20वें आरोपी जूनियर इंजीनियर ललितराज शर्मा को कोर्ट से रिमांड के बाद धामपुर में मौहल्ला बाड़वान स्थित उसके आवास पर लेकर पहुंची एसटीएफ ने बन्द मकाम में करीब डेढ़ घंटे तक सुबूत जुटाए और सुबूत जुटाने के बाद आरोपी ललित को लेकर देहरादून रवाना हो गयी। उधर जेई ललितराज शर्मा के मकान के आसपास लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। 

    गौरतलब है कि उत्तराखंड परीक्षा पेपर लीक मामले में उत्तराखंड नकल माफिया के तार उत्तर प्रदेश के नकल माफियाओं से जुड़े होने के सुबूत और आरोपी लगातार पकड़े जा रहे हैं। इस मामले में अबतक 30 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इसी कड़ी में आज एसटीएफ कोर्ट से रिमांड लेकर जेई ललितराज शर्मा को लेकर धामपुर में मौहल्ला बाड़वान स्थित आवास पर पहुंची और करीब डेढ़ घंटे तक बन्द मकान में सुबूत जुटाए और सुबूत जुटाने के बाद जेई ललितराज शर्मा को अपने साथ देहरादून ले गयी। बताते चले कि ललितराज शर्मा सहारनपुर में जल संस्थान का जेई है। उसकी पत्नी देहरादून में एक निगम एई है। वह कई और परीक्षाओं में भी हाकम के संपर्क में रहा है। उसने स्नातक स्तर की इस परीक्षा में पास कराने के लिए भी कुछ अभ्यर्थियों को देहरादून में हाकम के पास भेजा था और जेई ललितराज शर्मा का कौन करीबी रिश्तेदार और करीबी दोस्त है। उसकी जानकारी भी एसटीएफ जुटा रही है। ताकि जेई ललितराज द्वारा की गयी डील और उसमें रकम के हुए लेन-देन का पता चल सके।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.