Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वाथ\सुल्तानगंज। वायुसेना अधिकारी अंकित कुमार झा की बेंगलुरु में संदिग्ध हालात में मौत पर सीबीआई जांच की मांग।

    वाथ\सुल्तानगंज। बाथ थाना क्षेत्र के धवलपुरा गांव निवासी उमाकांत झा के 27 वर्षीय बड़े पुत्र वायुसेना अधिकारी अंकित कुमार झा की बेंगलुरु में बुधवार को कमरे में शव लटका पाया गया। स्वजन को शक है कि उसकी हत्या हुई है। इस मामले में मृतक युवक के छोटे भाई अमन ने वायु सेना अधिकारियों समीर खालोदे, गम राव, वी बद्रीनाथ, एसएस हुदार, अंकित शर्मा और ताहिर रहमान को नामजद करते हुए बेंगलुरु में ही गुरुवार को हत्या की प्राथमिकी दर्ज करा दी है। इधर, धवलपुरा गांव में मृतक के चचेरे भाई बालकृष्ण झा ने बताया कि छह अधिकारियों द्वारा काफी दिनों से अंकित को प्रताड़ित किया जा रहा था।

    क्या है पूरा मामला 

    केंद्रीय विद्यालय छावला के शिक्षक उमा कांत झा ने बताया कि मेरे पुत्र अंकित कुमार झा के वायुसेना बेंगलुरु से २१ सितंबर को फोन आया की आप के पुत्र अंकित कुमार झा ने आत्महत्या कर लिया है और उनकी मौत हो गई है।मेरा पुत्र अंकित कुमार झा २७ वर्ष है वायुसेना में सीडीएस परीक्षा के द्वारा देश की सेवा करने गया था। बेंगलुरु में कार्यरत था। पिछले कुछ महीनो से उसे कुछ अधिकारियों द्वारा उसे परेशान किया जा रहा था क्यों की वायुसेना के अधिकारियों कि गलत कार्यों का विरोध कर रहा था। उसी के कारण उसको गलत ढंग से परेशान किया जा रहा था। २१ सितंबर को संदिग्ध हालात में वायुसेना के परिसर में ही उनके आवास में मौत हो गई हैं और मृत शरीर पाया गया। वायुसेना के अधिकारियों ने इसे आत्महत्या करार दिया है।

    उमाकांत झा एवम् उनके छोटे पुत्र जिन्होने बेंगलुरु थाने में रिपोर्ट दर्ज किया है कि अंकित झा की वायु सेना अधिकारियों ने जो गलत कार्यों में लिप्त थे जिसका लगातार विरोध कर रहे अंकित झा की हत्या कर दी गई।

    अंकित पिता उमाकांत झा ने आरोप लगाया है कि ये हत्या की गई है इसकी जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए। अंकित के पिता के दो पुत्र थे दूसरा भी एनडीए के परीक्षा के द्वारा नेवी में अधिकारी के पद पर कोचीन में कार्यरत है। अंकित के माता पिता तथा भाई अमन झा अभी भी बेंगलुरु में न्याय के लिए भटक रहे है।

    उनकी केंद्र सरकार से मांग है की अंकित को न्याय मिलनी चाहिए। इस मामले की जांच गंगम्मगुडी आब्बीगारी पुलिस थाने के इंस्पेक्टर सी डी गोवड़ा ने बताया की मृतक के भाई अमन जो नेवी में कार्यरत है हत्या का मामला दर्ज कराया है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है अभी रिपोर्ट नही आई है। रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा की क्या हुआ था।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.