Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। राजद का चुनाव।

    ऋषिकेश, संवाददाता

    नालंदा\बिहार। दीपनगर स्थित एक सभागार में शुक्रवार को राजद के बिहारशरीफ प्रखंड अध्यक्ष का चुनाव कराया गया। आमोद यादव को लगातार दूसरी बार सर्वसम्मति से प्रखंड अध्यक्ष चुन लिया गया। चुनाव प्रखंड प्रभारी कल्लू मुखिया व सह प्रभारी आबिद हुसैन की देखरेख में हुआ। 

    अमोध मुखिया प्रखण्ड अध्यक्ष

    निर्वाचित होने के बाद सदस्यों ने उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया। दूसरी बार प्रखंड अध्यक्ष चुने जाने के बाद अमोध मुखिया ने कहा कि जिस विश्वास के साथ पार्टी ने मुझे राजद प्रखंड अध्यक्ष पद पर दोबारा चुनने का काम किया है मैं उन सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं मैं हमेशा पार्टी के लिए एक सिपाही के रूप में सच्चे मन से कार्य करूंगा और दबे कुचले लोगो की आवाज बनकर उनकी समस्याओं को दूर करने का काम करूंगा। वर्तमान में महागठबंधन की सरकार है इसलिए सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी डोर टू डोर हटने का काम करूंगा।

    कल्लू मुखिया ने कहा कि राजद गरीब-गुरबों की आवाज है। हमेशा उनके हक की लड़ाई लड़ता है। आज गरीबों की सरकार है तो भाजपा नेताओं को दर्द हो रहा है। पार्टी की नीतियों के तहत नियम के अनुसार चुनाव कराये जा रहे हैं। युवा राजद के जिलाध्यक्ष विजय मुखिया ने कहा कि राजद कार्यकर्ताओं की पार्टी है। यहां जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को मौका मिलता है। नवनिर्वाचित प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी मिली है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.