Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। ज्ञानवापी मामले के फैसले पर भड़के बाबरी मस्जिद के पक्षकार।

    .......... कहा-अगर ज्ञानवापी को लेकर कुछ हुआ तो बहुत बुरा होगा-हाजी महबूब

    अयोध्या। ज्ञानवापी को लेकर आये फैसले से मुस्लिम पक्ष संतुष्ट नहीं दिख रहा है। जिसको लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात कर रहा हैं। इसी बीच अयोध्या मंदिर मस्जिद विवाद के पैरोकार रहे हाजी महबूब ने अपनी पुराने दर्द को बयां करते हुए चेतावनी भी दे दी है कि अगर अयोध्या की तरह काशी में कुछ हुआ तो सही नहीं होगा। तो क्या यह समझा जाये कि मुस्लिम समाज संवैधानिक प्रक्रिया को भी नहीं मान रहा हैं।

    हाजी महबूब

    काशी के ज्ञानवापी मामले की सोमवार को कोर्ट में सुनवाई थी। जिसमें कोर्ट ने हिंदू के पक्ष फैसला सुनाया तो वही मुस्लिम पक्षकारों के मामले को खारिज कर दिया मुस्लिम पक्ष का कहना है कि हम ऊपरी अदालत में जाएंगे। वही अब इस मामले पर बाबरी मस्जिद के पूर्व पैरोकार हाजी महबूब में विवादित बयान दे डाला हाजी महबूब ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद है वह मस्जिद ही रहेगी। हम लोग फैसले के ऊपर जाएंगे इतना ही नहीं हाजी महबूब ने कहा कि काशी में जो हो रहा है वह बिल्कुल गलत हो रहा है हाजी महबूब ने कहा कि अयोध्या का मसला दूसरा था हम लोगों ने खामोशी बरती अदालत का फैसला है मामला खत्म हो। अयोध्या के मसले पर हम लोगों ने कोई इंटरेस्ट नहीं लिया। हाजी महबूब आगे कहते हैं कि अगर ज्ञानवापी के मामले में ऐसा हुआ तो बहुत बुरा होगा। इतना ही नहीं विवादित बयान देते हुए हाजी महबूब ने कहा कि आर एस एस वाले साथ ही हुकूमत सब कुछ गलत का सही करा रही है। अब मुल्क में खून खराबा के अलावा कुछ नहीं है।

    बीजेपी युवा नेता डॉ रजनीश सिंह

    मानसिक दिवालियापन का शिकार हो गए है हाजी-डॉ रजनीश

    बीजेपी के युवा नेता डॉ रजनीश सिंह ने हाजी महबूब के बयान के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि हाजी महबूब कयामत का इंतजार करते रहे न कयामत आएगी और न अवैध कब्ज़े बचेंगे। शरीयत के पैरोकार का न्यायालय, लोकतंत्र से भरोसा उठ गया हैं। मानसिक दिवालियापन के शिकार हो गए हैं इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.