Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित\सीतापुर। ग्राम पतौंजा में भाई भाई के बीच हुए संघर्ष की निष्पक्ष जांच कराने हेतु पत्रकारों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

    संदीप चौरसिया

    मिश्रित\सीतापुर। आल इंडिया प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन के  राष्ट्रीय चेयरमैन रवींद्र मिश्रा के निर्देश पर आज संगठन के बैनर तले तहसील मिश्रित के सभी पत्रकार एकत्रित पुलिस अधीक्षक को संबोधित एक ज्ञापन सीओ के हाई कोर्ट में होने के कारण  उपजिलाधिकारी को देकर घटना की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है । दिए गए ज्ञापन में आरोप है । दिनांक 1 सितंबर को जनपद सीतापुर की कोतवाली मिश्रित क्षेत्र के ग्राम पतौंजा में बाग की बिक्री और पैसे के बंटवारे को लेकर भाई भाई के बीच हुए संघर्ष में उपचार के दौरान एक भाई की मृत्यु हो गई थी । जिसमें दैनिक आर्य चेतना समांचार पत्र के सह संपादक व  आल इंडिया प्रेस जर्नलिस्ट एसोसिएशन लखनऊ मंडल के महासचिव अनुराग मिश्र उर्फ पवन पतौंजा पुत्र नरेंद्र पाल मिश्र निवासी ग्राम पतौंजा थाना व तहसील मिश्रित का नाम चुनावी रंजिश के चलते प्रथम सूचना रिपोर्ट में मृतक के परिवारजनों द्वारा विपक्षियों के बहकाने पर बाद में अंकित कराया गया है। 

    जब कि घटना के दिन वह सुबह घर से निकल कर यहां से 150 किलोमीटर की दूरी पर स्थित किशोरगंज के जनता इंटर कालेज में दिन के 1 बजे तक उपस्थित थे । इस विद्यालय में वह सहायक लिपिक के पद पर कार्यरत हैं ।  इस बात को विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रमांणित कर रहे हैं । ज्ञात हो कि वर्तमान समय उनकी माता जी मुन्नी देवी ग्राम पंचायत पतौंजा की प्रधान है । जिससे विपक्षी चुनावी रंजिश मान रहे है । इसी रंजिश के चलते बिपक्षी मृतक के परिजनों को बहकाकर अनुराग मिश्र पवन का नाम प्रथम सूचना रिपोर्ट में बाद में अंकित करा दिया है । जो न्यायोचित नहीं है। सभी पत्रकार इस घटना की घोर निंदा करते है। तहसील के सभी पत्रकारों ने घटना की निष्पक्ष जांच कराकर सत्यता के आधार पर अनुराग मिश्र पवन का नाम प्रथम सूचना रिपोर्ट से हटाए जाने की मांग की है। इस अवसर पर पत्रकार पी एन शुक्ला , रामकरन सिंह कुशवाहा ,  चंद्रशेखर तिवारी , आलोक शुक्ला , संदीप चौरसिया, ज्ञानेंद्र मौर्य , अनिल शुक्ला , अमर प्रताप , आलोक वर्मा , शुभम शुक्ला , अभिषेक अवस्थी , कौशलेंद्र त्रिपाठी , अपूर्व पांडेय ,  विमल मिश्रा , सुदीप मिश्रा , राजन शुक्ला , विजय कुमार यादव  आदि सभी पत्रकार उपस्थित रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.