Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर। सड़क हुई सुरंग, ब्रज भूषण दूबे ने किया सत्याग्रह।

    महताब आलम\गाजीपुर। ब्रज भूषण दूबे ने किया सत्याग्रह। जिला प्रशासन को दिया तीन दिन का अल्टीमेटम, कहा पैसा जनता का है लूट पर हम चुप नहीं रहेंगे। 11 दिन पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी आए थे गाजीपुर के पीजी कॉलेज में जहां से सौ मीटर की दूरी पर सड़क कई स्थानों पर काफी गहरी एवं कई जगह लंबी लंबी दरारों में टूट गई है। यह सड़क गोरा बाजार पीजी कॉलेज चौराहे से जिला अस्पताल की तरफ जाती है इसी रास्ते से मुख्य विकास अधिकारी सहित लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर प्रशासनिक अधिकारी एवं न्यायिक सेवा के लोग आते जाते हैं।

    बुधवार को उधर से गुजरते वक्त ब्रज भूषण दुबे ने सड़क को देखा और वही मित्रों संग बैठकर सत्याग्रह करना शुरू कर दिया। लोगों ने श्री दुबे का साथ दिया और बताया कि रोज इस सड़क में लोग चोटिल होते रहते हैं। ब्रज भूषण दुबे ने बताया कि मुख्यमंत्री के आने के पहले इस सड़क का रंग रोगन हुआ था। जल निगम ने इस में पाइप डाला था किंतु सड़क को ठीक नहीं कराया गया इसलिए पक्की सड़क दुर्घटना का सबब बनी हुई है।

    उन्होंने नवागत जिलाधिकारी से मांग किया कि सड़क को तत्काल ठीक कराते हुए दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही किया जाए जिससे कि गुणवत्ता में सुधार हो और ऐसी दुर्घटनाओं की पुनरावृति न हो। उक्त अवसर पर समग्र विकास इंडिया के व्याख्याता गुल्लू सिंह यादव विवेक कुशवाहा हनुमान बिंद बंसराज यादव आदि लोग उपस्थित थे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.