Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। जिले भर के पत्रकारो ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा।

    .......... नांदा के स्कूली शिक्षक द्वारा पत्रकारो की दी गई धमकी का मामला

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। जिले की भैसदेही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पाट ग्राम निवासी रामदास भलावी के पुत्र राम भलावी को नांदा के एक स्कूल मास्टर द्वारा कान पर मारे गए चांटे से हुई उसकी मौत के मामले में को कवरेज करने गए पत्रकारो को नांदा हायर सेकेण्डरी स्कूल के शिक्षक तुलसीराम यादव एवं उसके भाई आशाराम यादव एवं अन्य लोगो के द्वारा डराने - धमकाने तथा उन्हे घेर कर गंदी - गंदी गालिया देने तथा जान से मरवा देने की धमकी के मामले में आज बैतूल जिले के पत्रकारो ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर के माध्यम से अपर कलेक्टर को सौपा। ज्ञाापन की प्रतियां कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को भी सौपी गई। 

    जिले भर के पत्रकार एडीशनल एस पी नीरज सोनी से भी मिले और उन्हे पत्रकारे के संग घटित घटना की जानकारी दी। पत्रकारो ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को बताया कि आदिवासी रामदास भलावी के स्कूल में पढने वाले पुत्र राम भलावी की मौत हुई।  इस स्कूली छात्र की मौत के मामले को  दबाने  में लगे हुए है। यादव समाज के लोगो ने रामदास भलावी के पूरे परिवार को डरा - धमका रखा है और उसे पर दबाव बनाया जा रहा है कि बिना पोर्स्टमार्टम के दफन कर दिये छात्र की लाश उखाडने से तथाकथित होने वाली संभावनाओ को दैविय प्रकोप बता कर ऐसा करने से रोका जा रहा है। भीमपुर चिकित्सालय में एमएलसी होने के बाद उसका पोस्ट मार्टम न होना या ऐसा न करने देना दोनो ही स्थिति में बैतूल पुलिस को संज्ञान लेना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

    • जिले भर के पत्रकार

    आज जिला मुख्यालय स्थित मीडिया सेंटर से पत्रकारो का एक जुलूस नारेबाजी करता हुआ कलेक्टर कार्यालय पहुंचा। जुलूस का नेतृत्व राज मालवीय जिलाध्यक्ष आई एफ डब्लयू जे बैतूल जिला इकाई कर रहे थे। जुलूस में बोरदेही से संदीप वाइकर, पाथाखेडा से कलीराम पाटिल, सारणी से विष्णु गुप्ता, चिचोली से नीतिन आर्य, नीतिन अग्रवाल, आंनद सोनी, लक्ष्मी नारायण साहू, तक्षित सोनारे, पुंकेश भटकरे, राहुल नागले, योगेश गुप्ता, मुकेश गायकवाड, सतीश साहू , सूर्या त्रिवेदी, आशिष प्रजापति, राजेश पाल, संजय शुक्ला पप्पी, रामकिशोर पंवार, अमीत पंवार गोलू , ललित चौहान, मोहित पंवार अरूण सूर्यवंशी, उमेश्वर ठाकरे, रामराव अतुलकर, अमित कसेरा सहित अनेक पत्रकार उपस्थित थे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.