Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। मदरसों के सर्वे का विरोध करने वाली जमीयत और दारुल उलूम पर लगे प्रतिबंध, सुदर्शन राष्ट्र निर्माण ने गृह मंत्री को भेजा ज्ञापन।

    शिबली इकबाल\देवबंद। सुदर्शन राष्ट्र निर्माण द्वारा देश के गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भेजकर दारुल उलूम देवबंद और जमीयत उलमा हिंद की गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है।बुधवार को संगठन के प्रदेश प्रभारी ठाकुर सुरेंद्रपाल सिंह एडवोकेट के नेतृत्व में एसडीएम दीपक कुमार के माध्यम से गृह मंत्री को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि जमीअत उलमा हिंद का मुख्य केंद्र दारुल उलूम देवबंद है,जहां से निकलने वाले छात्र जमीअत उलमा हिंद के इशारे पर देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होते हैं। 

    उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सोंपते सुर्दशन राष्ट्र निर्माण के कार्यकर्ता

    उन्होंने कहा कि जमीअत उलमा हिंद हमेशा खुलेआम आतंकियों के लिए लड़ती है।ज्ञापन में कहा गया है कि हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा मदरसों का सर्वे किए जाने निर्णय किया है जिस के विरोध में जमीअत उलमा हिंद और दारुल उलूम देवबंद बैठकों का आयोजन कर रहे हैं, जिन पर रोक लगाई जानी चाहिए।मीडिया से बात करते हुए ठाकुर सुरेंद्रपाल सिंह ने कहा कि जमीअत उलमा हिंद खुलेआम आतंकियों की पैरवी करता है। उन्होंने कहा कि जब आज सरकार मदरसों की शिक्षा व्यवस्था में सुधार करने का काम कर रही है तो यह लोग उसका विरोध कर रहे हैं। ज्ञापन की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मंडल आयुक्त सहारनपुर को भी भेजी गई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.