Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भदोही। मुठभेड़ के दौरान 50-50 के दो इनामिया बदमाश गिरफ्तार।

    ............... दो तमंचा, दो जिंदा कारतूस और एक बाइक घटना स्थल से बरामदा

    ................. एक वाराणसी और दूसरा आजमगढ़ का निवासी, भदोही में ज्वेलरी लूट में आरोपित

    भदोही। उत्तर प्रदेश की भदोही पुलिस को रविवार को बड़ी कामयाबी मिली है। एसओजी और पुलिस टीम ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित था। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो तमंचा 315 बोर, जिंदा एक खोखा और कारतूस के साथ  मोटरसाइकिल बरामद की गयी है। दोनों आभूषण व्यवसायी से लूट के मामले में आरोपित हैं।

    पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार के अनुसार भदोही-वाराणसी मार्ग के मोरवा पुल के पास मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर दोनों बदमाश फायरिंग करने लगे। बाद में आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा जबाबी कार्यवाही में फायर किया गया । पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग में दोनो बदमाशो के पैरो में गोली लगी जिसके बाद दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस मुठभेड़ में घायलावस्था बदमाशों की शिनाख्त हो चुकी है। एक रमजान अली उर्फ लम्बू उर्फ राजू पुत्र मैनुद्दीन निवासी कोटवा लोहता वाराणसी और दूसरा फहीम उर्फ मोटे उर्फ उजैफा पुत्र इरशाद निवासी सजनी थाना अहरौरा जनपद आजमगढ़ के निवासी बताए गए हैं। पूछताछ के दौरान दोनों ने चौरी थाना अन्तर्गत गत 25 जून को स्वर्ण व्यवसायी के साथ ज्वेलरी व नगद लूट की घटना को अन्जाम दिया था।  दोनों पर पुलिस उप महानिरीक्षक विन्ध्याचल परिक्षेत्र मीरजापुर की तरफ से 50,000 रूपये जबकि फहीम उर्फ मोटे उर्फ उजैफा पर पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ और भदोही द्वारा 25000-25000  रूपये का ईनाम घोषित किया गया था।

    पुलिस अधीक्षक के अनुसार फहीम उर्फ मोटे उर्फ उजैफा वर्ष 2019 से आजमगढ़ से फरार चल रहा था जिसके उपर हत्या के प्रयास, लूट ,धोखाधड़ी सहित शस्त्र अधिनियम में मुकदमें दर्ज है। इनके खिलाफ आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और दूसरे जनपदों में मुकदमा दर्ज है। ज्वेलरी लूट काण्ड में शामिल मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपित पूर्व में गिरफ्तार किये जा चुके है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.