Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। सरकारी काम में बाधा डालने पर चार नामजद सहित 30-35 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

    उवैस दानिश\ सम्भल। कोतवाली क्षेत्र में एसडीएम के निर्देश पर गोवंशीय पशुओं को गोशाला छोड़ने जा रहे वाहन को कथित गो सेवकों ने रोककर हंगामा किया। पशुपालन विभाग के डाक्टर को करीब डेढ़ घंटे तक बंधक बनाए रखा और नोकझोंक की। डाक्टर ने अफसरों से फोन पर बात कराई तो अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। पुलिस ने मौके से इनकी एक बोलेरो, सात बाइक कब्जे में लेकर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने चार नामजद समेत तीस पैतीस अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

    दरअसल, हजरतनगर गढ़ी में शनिवार को सुबह ग्रामीणों ने निराश्रित पशुओं को ओवरहेड टैंक परिसर में बंद किया। एसडीएम के निर्देश पर दर्जनभर गोवंशीय पशुओं को वाहन में लादकर पशुपालन विभाग के कर्मचारी गोशाला के लिए चले। सम्भल कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मदपुर टांडा पुलिस चौकी के पास कई कथित गो सेवकों ने दो हूटर लगी बोलेरो और बाइकों पशुओं से लदे वाहन को रोककर हंगामा शुरु कर दिया। 

    पशु चिकित्सा अधिकारी डा.जयंत यादव ने समझाने का प्रयास किया। आरोप है कि लोगों ने डाक्टर को बंधक बना लिया। करीब डेढ़ घंटे बंधक बनाए रखकर लोग हंगामा करते रहे। डाक्टर ने एसडीएम और एडीएम से फोन पर बात कराई तो उनसे भी लोगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। डीएम मनीष बंसल के निर्देश पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने मौके से बोलेरो, सात बाइक कब्जे में लेते हुए कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। डाक्टर की तहरीर पर चार नामजद और तीस पैतीस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.